इस एक्ट्रेस को नही शर्मिंदगी की परवाह, खुलेआम मचाई इंटरनेट पर सनसनी
इस एक्ट्रेस को नही शर्मिंदगी की परवाह, खुलेआम मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Share:

आज के सोशल मीडिया के युग में आए दिन कई तस्वीरें वायरल होती रहती है. इस बीच इन दिनों जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें एक्ट्रेस ने मर्यादा की सारी हदें ही पार कर दी है. वैसे तो हाल के दिनों में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कम कपड़ों में या बिना कपड़ों को तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर आग लगाने का ट्रेंड काफी जोरों-शोरो से चल रहा हैं. लेकिन इस एक तस्वीर में हॉलीवुड एक्ट्रेस ने सारी हादे पार कर दी है. 

तस्वीर में दिख रही यह बाला हॉलीवुड मॉडल बेला हैडिड हैं. जिन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इनमें से कुछ तस्वीरों में मॉडल नग्न होकर पोज देती हुई नजर आ रही है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नग्न मॉडल ने अपने गुप्त अंग को हाथो से ढक रखा है. यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

मॉडल की ये हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं. हालांकि यह पहना मौका नहीं है जब उन्होंने ऐसी तस्वीरें वायरल की है. वे आए दिन ऐसा करती हैं. इससे पहले भी कभी बिकिनी में तो कभी बिना कपड़ों के बेला की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो ही चुकी है. बता दें कि मॉडल बेला 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग कर रही है. बेला एक मॉडल के साथ-साथ बेहतरीन डांसर और एक्टर के तौर पर भी  सामने उभरकर आई हैं. सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरने वाली बेला के करीब 19.5 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं. 

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

भारत की यह पहली plus size model, विदेशों में जमकर मचा रही धूम, तस्वीरें देख बन जाएगा मूड

इस नए गाने के साथ प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक ने दी दस्तक

मशहूर मॉडल ने लूट लिया सोशल मीडिया का दिल, बिंदास दिखाई अपनी बोल्ड फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -