एक्स गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे निक जोनस, प्रियंका ने देखते ही किया ऐसा काम
एक्स गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे निक जोनस, प्रियंका ने देखते ही किया ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कुछ दिन पहले ही भारत आई है. दरअसल प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ के रोका सेरेमनी और साथ ही आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी अटेंड करने के लिए भारत आई थीं. हालांकि अब प्रियंका फिर से यूएस लौट चुकी हैं. जैसे ही प्रियंका अपने ससुराल पहुंची तो उनके पति निक ने देसी गर्ल को एक शानदार तोहफा दिया. बता दें निक ने प्रियंका को एक मर्सिडीज कार गिफ्ट की है और फिर प्रियंका ने इस कार के साथ फोटो शेयर की थी.

हाल ही में प्रियंका एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है लेकिन इस बार वो अपने एक कमेंट के चलते चर्चा का विषय बनी है. आपको बता दें प्रियंका से पहले निक के कई की एक्ट्रेस संग अफेयर रह चुके हैं और इनमे से एक थी हॉलीवुड एक्ट्रेस माइली साइरस. प्रियंका से शादी करने से काफी पहले निक और माइली साइरस एक-दूसरे को डेट करते थे. हाल ही में माइली ने निक को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भेजी थी. इस तस्वीर में माइली और उनकी छोटी बहन नजर आ रही है और माइली ने जोनस ब्रदर की टीशर्ट पहनी हुई है.

माइली की इस फोटो पर निक के रिप्लाई के साथ स्क्रीनशॉट लेकर वो फोटो अपनी टाइमलाइन पर शेयर कर दी. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'ये तस्वीर बहुत हॉट है...' इसके बाद माइली ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब आपके एक्स को पता हो कि ये पुरानी फोटो हॉट है.' इतना ही नहीं अंत में प्रियंका ने भी माइली की इस फोटो पर कमेंट किया और लिखा कि, 'हाहाहा... हबी सही है. ये फोटो सच में हॉट है.'

इस मशहूर अभिनेता का पूरा 'घर' ही उड़ा ले गए चोर, हुआ लाखों का नुकसान

मिया खलीफा ने फैंस को दिया बड़ा झटका, बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई

इस मॉडल के हॉट क्लीवेज देखकर तो आपका नींद-चैन सभी खो जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -