मिया खलीफा ने फैंस को दिया बड़ा झटका, बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई
मिया खलीफा ने फैंस को दिया बड़ा झटका, बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई
Share:

अमेरिका की मशहूर पॉर्न स्टार मिया खलीफा आए दिन अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. मिया हर थोड़े दिन में बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसके बाद मिया के फैंस को ख़ुशी भी होगी और झटका भी लग सकता है. आपको बता दें मिया ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है.

जी हां... उन्होंने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है उसमे मिया अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं मिया अपने मंगेतर रॉबर्ड सेंडबर्ग की गोद में बैठे हुए खुश नजर आ रही हैं. साथ ही वह अपनी अंगूठी दिखा रही है. बॉयफ्रेंड से सगाई की ख़ुशी मिया के चेहरे पर साफ तौर से दिखाई दें रही है. उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसके जरिए ये साफ हो रहा है कि मिया और रॉबर्ड ने सगाई कर ली है.

मिया ने कैप्शन में रिंग वाली इमोजी लगाईं है. फैंस अब उन्हें सगाई होने की बधाई दें रहे हैं साथ ही कुछ लोग मिया को दिल वाली इमोजी भी भेज रहे हैं. दरअसल मिया लाखों दिलो पर राज करती है और ऐसे में उन्होंने सगाई करके कई फैंस का दिल तोड़ दिया है. हालांकि अभी ऐसा साफ नहीं हुआ है कि वह शादी इस साल ही करेंगी या नहीं. अब तक मिया की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

अलादीन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, विल स्मिथ का अवतार देख हो जाएंगे हैरान

डेमी रोज के इस बेहद खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

किम कार्दशियन ने अपने अलग-अलग हॉट रूप से फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -