इस मशहूर अभिनेता का पूरा 'घर' ही उड़ा ले गए चोर, हुआ लाखों का नुकसान

चोरी के आज तक आपने कई अलग-अलग तरह के किस्से सुने होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसी चोरी के बारे में बता रहे हैं जिसमे चोर पूरा घर ही उठाकर ले गए हैं. जी हां... यह चोरी किसी आम आदमी के घर नहीं हुई बल्कि हॉलीवुड एक्टर जेरार्ड बटलर के घर हुई है. सूत्रों की माने तो जेरार्ड बटलर का पूरा का पूरा घर चोरी हो गया है. जी हां... जानकारी के मुताबिक जेरार्ड बटलर का एयरस्ट्रीम ट्रेलर चोर ले उड़े.

आपको बता दें जेरार्ड बटलर का यह एल्युमिनियम मोटर होम पार्किंग में खड़ा था और इसके बाद चोर वहीं से इसे चोरी करके भाग गए।. जानकारी के मुताबिक जेरार्ड बटलर के इस मोटर होम को सैन फर्नांडो वैली की फ्रेबिकेशन शॉप से चोरी किया गया है और यह घर वहां पर पार्किंग में खड़ा था. सूत्रों की माने तो जेरार्ड बटलर के चोरी हुए इस मोटर होम की कीमत 11,000 डॉलर यानी लगभग साढ़े 7 लाख रुपए थी. खबरों की मानें तो इस मोटर होम के रिस्टोरेशन का काम चल रहा था.

बता दें कुछ महीनों पहले जब कैलिफोर्निया के जंगलों में आग लगी थी तो इस हादसे में जेरार्ड बटलर के घर को काफी नुकसान पहुंचा था और फिर बटलर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए आग बुझने के बाद घर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'खाली करने के बाद मालिबु के घर में वापस आ गया. पूरे कैलिफोर्निया के लिए बेहद दुखद समय. दमकलकर्मियों के साहस, जोश और बलिदान से हमेशा की तरह प्रेरित हूं.' वही जेरार्ड बटलर के वर्क फ्रंट की बात करे तो जेरार्ड बटलर की अगली फिल्म आपदा थ्रिलर है जिसका नाम है 'ग्रीनलैंड' और इसमें वह मुख्य भूमिका निभा सकते हैं.

मिया खलीफा ने फैंस को दिया बड़ा झटका, बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई

इस मॉडल के हॉट क्लीवेज देखकर तो आपका नींद-चैन सभी खो जाएगा

अलादीन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, विल स्मिथ का अवतार देख हो जाएंगे हैरान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -