पिंक ड्रेस में दिखा निया शर्मा का गॉर्जियस लुक
पिंक ड्रेस में दिखा निया शर्मा का गॉर्जियस लुक
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री मानी जाने वाली निया शर्मा ने आज ही अपनी सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट किया है और इन तस्वीरों में वह पिंक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर 2.2m फॉलोवर्स हैं और वह अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. निया शर्मा इन दिनों टीवी शो 'इश्क़ में मर जावा' में नजर आ रहीं हैं. इस शो के दौरान कि ही कुछ तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

'इश्क में मरजांवा' में बड़ा ट्विस्ट, आरोही ने ढूंढे अंजली के मर्डर के सबूत?

इन तस्वीरों में वह पिंक ड्रेस में काफी गॉर्जियस नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'जमाई राजा' से की थी और इस शो के बाद वह जमकर पॉपुलर हुईं. इस शो में वह काफी संस्कारी किरदार में नजर आईं थीं लेकिन धीरे-धीरे वह काफी हॉट होती गईं और उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाना शुरू कर दिया. अपनी हॉटनेस को लेकर अब निया आए दिन चर्चाओं का विषय बन जाती हैं. निया को आप सभी ने खतरों के खिलाड़ी शो में भी देखा होगा, जहाँ वह एक्शन करते हुए नजर आईं थीं.

एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस को फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

निया शर्मा अब तक अपने कई ऐसे फोटोज अपलोड कर चुकीं हैं जो बोल्ड और हॉट रहीं हैं. निया ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है That is my ‘I look cute today’ face! But I certainly don’t talk all cute.Lashes: @reneebyaashka निया कई बार अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी हो चुकीं हैं लेकिन उन्हें कभी इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा. निया अब भी अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

टीवी अपडेट्स

एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींद

'नागिन 3' की पॉपुलर एक्ट्रेस ने शुरू किया अपना नया शो

इस बात को लेकर निया शर्मा और शिवांगी जोशी के बीच छिड़ी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -