'नागिन 3' की पॉपुलर एक्ट्रेस ने शुरू किया अपना नया शो
'नागिन 3' की पॉपुलर एक्ट्रेस ने शुरू किया अपना नया शो
Share:

एकता कपूर के सबसे मशहूर शो 'नागिन 3' से चर्चित अभिनेत्री दीपाली सैनी को लेकर खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही टीवी के पॉपुलर शो 'इश्क में मरजावा' में नजर आने वाली है. गौरतलब है कि इश्क में मरजावा में टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी और अभिनेत्री अलिशा पवार नजर आ रही हैं.

इस शो में अर्जुन 'दीप रायचंद' का किरदार निभा रहे हैं वही अभिनेत्री अलिशा पवार 'आरोही कश्यप' की भूमिका में दिखाई दें रही है लेकिन अब अलीशा पवार की जगह अभिनेत्री निया शर्मा नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि शो में अभिनेत्री दीपाली सैनी की एंट्री के बाद बड़ा ट्विस्ट आने वाला हैं जो आपको बेहद पसंद आने वाला हैं.

गौरतलब है कि पिछले दिनों शो में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा की एंट्री हुई हैं इसके बाद यह शो और दिलचस्प हो गया. अपने इस नए सीरियल को लेकर दीपाली सैनी बेहद उत्साहित हैं उन्होंने कहा कि वह शो में निया शर्मा की एक अच्छी दोस्त के किरदार में नजर आने वाली हैं. शो में दीपाली का नाम सुदर्शना होगा.

खबरों की माने तो दीपाली जल्द ही अपने इस शो की शूटिंग शरू कर देगी. बता दें कि दीपाली सैनी टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'सजन रे फिर झूठ मत बोलो', डोली अरमानो की, महाबली हनुमान जैसे पॉपुलर शोज में काम किया है आखिरी बार वह टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में एक ख़ास किरदार में दिखी दी थी. अब देखना यह है कि दीपाली अपने इस नए शो और नए किरदार के जरिये दर्शकों के बीच कितनी जगह बना पाती है.

चटपटी खबरें..

कहर बरपा रहा है 'किन्नर बहू' का सेक्सी डांस

'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंची काली नागिन

'आपके आ जाने से' में जल्द होगी वेदिका की मौत?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -