राष्ट्रीय जलविद्युत निगम ने निकाली बम्पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Nov 09 2019 05:04 AM
राष्ट्रीय जलविद्युत निगम ने निकाली बम्पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

आज के युवको को एक ही समस्या रहती है और वह यह है की उनको नौकरी नहीं लग पा रही है तो यदि आपका भी सपना है किसी सरकारी संस्था में आपकी नौकरी लग जाए, और वह संस्था यदि  जलविद्युत निगम होती है तो इससे अच्छी बात क्या होगी, तो लीजिये हम आपके लिए ले कर आ रहे है एक ऐसी खबर जो आपके लिए बेहद फायदेमंद होगी| राष्ट्रीय जलविद्युत निगम में ग्रेजुएट अपरेंटिस और तकनीशियन अपरेंटिस के पदों पर नियुक्ति होने जा रही हैं। जानकारी अनुसार बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए बस एक दिन ही बाकी हैं। वे उम्मीदवार जो इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, वे आज ही आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर लें। 

महत्वपू्र्ण तिथियां : आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि : 09 नवंबर, 2019

शैक्षिक योग्यता : उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में इंजीनियरिंग डिग्री/डिप्लोमा होनी चाहिए। 
पदों का विवरण :
पद का नाम :  
ग्रेजुएट अपरेंटिस      
तकनीशियन अपरेंटिस    

आयु सीमा : इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा राष्ट्रीय जलविद्युत निगम के नियमानुसार निर्धारित की गई है।

आवेदन प्रक्रियाः इच्छुक उम्मीदवार केरल लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन करें।  बता दें कि इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 09 नवंबर, 2019 तक ही मान्य होगी।

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

रेलवे ने निकाली लोको पायलट के 17,500 पदों पर बम्पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

सहायक प्रोग्राम ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

रिसर्च सहयोगी के पदों पर भर्ती, सैलरी 47000 रु