इनकी कुंडली में है देश का अगला पीएम बनने के योग?

Aug 20 2018 12:45 PM
इनकी कुंडली में है देश का अगला पीएम बनने के योग?

इन दिनों हर तरफ देश के अगले प्रधानमंत्री को लेकर चर्चा हो रही है, सब यही जानना चाहते हैं कि आखिर देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा और इस फेहरिस्त में कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कुंडली देखने के बाद कुछ आंकड़े सामने आये है जो आपको हैरान कर देंगे.

कैसी है राहुल गांधी की कुंडली :

राहुल गांधी के नाम से तो आप सभी भलीभांति परिचित होंगे वह राजनीति की एक बड़ी शख्सियत है जिन्हें राजनीति विरासत में मिली है. राहुल की कुंडली के अनुसार ज्योतिष्य का कहना है कि वर्तमान में राहुल गांधी पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है जिससे उनके जीवन में कई तरह की परेशानी आ सकती है.

ऐसा कहा जा रहा है कि राहुल की कुंडली में 2019 से राहू की महादशा आरंभ होगी जिसके चलते इनकी पद व प्रतिष्ठा में कमी आ सकती है. राहुल की वर्ष कुंडली के अनुसार प्रधानमंत्री बनने के योग तो फिलहाल नज़र नहीं आ रहे हैं लेकिन उनके प्रदर्शन में बदलाव आ सकता है. वर्ष कुंडली के अनुसार राहुल गांधी की तुला राशि को लेकर कहा जा रहा है कि आने वाला साल उनके लिए चुनौतियों व संघर्ष से भरा रहेगा.

कैसी है पीएम मोदी की कुंडली :

ज्योतिशास्त्र के अनुसार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली में चंद्रमा की महादशा चल रही है जो आने वाले करीब दो साल तक चलेगी. इस दौरान मोदी की कुंडली में चन्द्रमा के साथ बुध का अंतर भी चल रहा जो 3 मार्च 2019 तक रहेगा. इसके ठीक तुरंत बाद मोदी की कुंडली में केतु का प्रवेश हो जायेगा और कुंडली में केतु का प्रवेश शुभ माना जाता है.

केतु के प्रवेश को देखते हुए ज्योतिष्यचार्यो का कहना है कि मोदी के अच्छे दिन एक बार फिर से शुरू हो जायेंगे, यही नहीं बल्कि बताया जा रहा है कि न सिर्फ इस बार बीजेपी को फायदा मिलेगा बल्कि वह दोबार सत्ता में आ जाएगी. ज्योतिष्यशास्त्र के अनुसार एक बार फिर देश में बीजेपी का ही बोलबाला रहेगा और देश का भविष्य फिर से पीएम मोदी के ही हाथ में ही रहेगा.

ये भी पढ़े

सुबह-सुबह मिले ये संकेत तो पूरा दिन होगा शुभ

सावन के अंतिम सोमवार में बन रहा खास योग

जानिए कैसा रहेगा आज आपके दिन का हाल