सलमान: अगली सुनवाई 17 जुलाई

जोधपुर: काला हिरण शिकार मामले में दोषी सलमान खान की सजा के खिलाफ दायर याचिका पर सोमवार 7 मई को सुबह सुबह ही सुनवाई कर ली गई. मामले की अगली सुनवाई 17 जुलाई को होगी. सम्भवतः शहर की सुरक्षा के मद्देनज़र सुबह सुबह हुई कोर्ट की कार्यवाई में सलमान के मांमले में सुनवाई 17 जुलाई तक टाल दी गई है. जिसके बाद सलमान तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गए है. आज सलमान के वकील के द्वारा 5 साल की सजा को रद्द करने की गुजारिश की जाना थी. सलमान खान जोधपुर कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेश हुए. सलमान कल शाम ही जोधपुर पहुंच चुके थे और जोधपुर पहुंचकर शाम को अपने वकील से मिले.

सलमान खान को कांकाणी हिरण शिकार मामले में सजा सुनाए जाने के बाद जिला एवं सेशन कोर्ट से सशर्त जमानत मिली थी. सलमान खान द्वारा सजा के खिलाफ दायर अपील पर जिला एवं सेशन जज चन्द्र कुमार सोनगरा की कोर्ट में सुनवाई हुई.  सलमान खान अपनी दोनों बहनों के साथ पहुंचे. उन्होंने कोर्ट से अगली सुनवाइयों के लिए व्यक्तिगत तौर पर पेशी से छूट की मांग की है.

पांच अप्रैल को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार प्रकरण में फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी. इसके साथ ही दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था. वहीं इस मामले में सहआरोपी अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री नीलम, सोनाली व तब्बू को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया था. सजा सुनाने के बाद सलमान खान को हिरासत में ले लिया गया था. उसके बाद सलमान सात अप्रैल तक जेल में रहे. सात अप्रैल को जिला एवं सत्र न्यायालय ने सलमान खान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी.  

सलमान खान की सजा पर सुनवाई आज

जोधपुर पहुंचे सलमान खान, कल है काला हिरण मामले की अगली सुनवाई

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आई सलमान खान की गर्लफ्रेंड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -