बिलकुल नए अवतार में आने के लिए तैयार है न्यू जनरेशन स्विफ्ट हैचबैक
बिलकुल नए अवतार में आने के लिए तैयार है न्यू जनरेशन स्विफ्ट हैचबैक
Share:

भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मारुती सुजुकी की स्विफ्ट अब जल्द ही अपनी नई जनरेशन स्विफ्ट हैचबैक लांच करने वाली है. बिकुल नए अवतार में जल्द ही आने वाली इस स्विफ्ट की कीमत में भी बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे. बतया जा रहा है कि इस वेहतरीन कार की शुरूआती कीमत 5 लाख रूपये राखी जा सकती है.

आपको बता दें कि कम्पनी ने इस कार को जनवरी में हुए जेनेवा मोटर शो में प्रसेन्ट किया था. और बा 2018 में होने जा रहे ऑटो शो में भी ये कार सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने को तैयार है. आपको बता दें कि न्यू जनरेशन स्विफ्ट नए प्लेटफार्म पर बनाई जाएगी जो मार्केट में बिक रही स्विफ्ट से हल्की होगी.

मारुती बलेनो कि तर्ज पर कम्पनी इस कार के साथ 1 लीटर वाला बूस्टरजेट इंजन दे सकती है. स्विफ्ट के लांच से काफी पहले कम्पनी ने नेक्स्ट जनरेशन डिजायर लांच कर दी है. दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम प्राइस 5 .45 लाख रूपये है और इसके डीजल वेरिएंट का माइलेज 28 किमी प्रति लीटर है.

आपको बता दें कि नेक्स्ट जनरेशन की ये स्विफ्ट डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है. वहीं इसके माइलेज की बात करे तो पेट्रोल वेरिएंट में 21 से 22 किमी प्रति घंटा और डीजल में 26 से 27 किमी प्रति लीटर होगा.

वहीं इसमें कई आकर्षक फीचर दिए गए है जैसे- प्रोजेक्टर हैंडलैम्प, एलईडी डेटाइम रनिंग लैम्प्स, एलईडी टेल लाइट्स, एप्पल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो सप्पोर्ट के साथ टच स्क्रीन इंफोटेमनेट सिस्टम, ड्यूल फ्रंट एयरबेग, एबीएस और ईबीडी है जो आने वाली इस कार को और भी ज्यादा आकर्षक बनाते है.

सामने आई नई 'स्विफ्ट डिजायर टुअर' की तस्वीरें

ये है देश की 5 सबसे पुरानी iconic कारें जिनको आज भी लोग करते है पसंद!

मारुती कम्पनी की कारों से जुड़ी ये खास बातें आपको हैरान कर देगी!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -