सामने आई नई 'स्विफ्ट डिजायर टुअर' की तस्वीरें
सामने आई नई 'स्विफ्ट डिजायर टुअर' की तस्वीरें
Share:

मारुती सुजुकी ने अपनी बेहतरीन कार स्विफ्ट डिजायर को एक नए लुक में लांच करने की तयारी कर ली है. अभी हाल ही में इंटरनेट पर लीक हुई तस्वीरें देखकर आप जान सकते है इस नई वाली स्विफ्ट में कई बदलाव किये है जो इसको बेहतरीन लुक देते है.

आपको बता दें कि इसकी तस्वीरें डीलर शिप के पास भेजी जा रही है और 5000 हजार रूपये से इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है. डिजायर टुअर का इस्तेमाल कैब और टेक्सी सेगमेंट में होता है. वहीं इसके लॉन्चिंग की सम्भावना जताई जा रही है कि नई स्विफ्ट डिजायर के बाद लांच किया जा सकता है.

नई डिजायर टुअर मौजूदा डिजायर के बेस वेरिएंट एलईडी आई पर बनी है. तस्वीरों से पता चलता है कि इसका केबिन ब्लैक और बेज कलर में है. वही इसमें पावर विंडो और मल्टी इनफार्मेशन डिस्प्ले दी गई है. इसमें आटोमेटिक क्लाइमेक्स कंट्रोल, पार्किंग सेंसर लेकिन इंफोटेनमेंट सिस्टम नहीं दिया गया है.

आपको बता दें कि इस नई डिजायर टुअर में बॉडी कलर वाले बम्पर और ब्लैक प्लास्टिक ग्रिल दी गई है. लेकिन इसमें इंजन वही मौजूदा स्विफ्ट वाला लगा है. जिसमे 1.3 लीटर का डीडीआईएस डीजल इंजन मिलेगा, यह इंजन 75 पीएस की पावर और 190 एनएम का तारक देता है. इसका इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से जुड़ा है. डिजायर टुअर में पेट्रोल इंजन विकल्प नहीं मिलता है.

अब देखते है टेक्सी सेगमेंट की ये बेहतरीन कार कब लांच होती है.

ये है देश की 5 सबसे पुरानी iconic कारें जिनको आज भी लोग करते है पसंद!

मारुती कम्पनी की कारों से जुड़ी ये खास बातें आपको हैरान कर देगी!

कार खरीदनी है? बजट कम है? तो इनमे से एक कार आपके बजट की हो सकती है!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -