'भूमि' पर सरपट भागी 'न्यूटन'
'भूमि' पर सरपट भागी 'न्यूटन'
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता राजकुमार राव जिनकी अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘न्यूटन’ को लेकर खूब तारीफें मिल रही हैं. वह जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्होंने अपनी मां को खो दिया था. दृश्यम फिल्म्स कंपनी की इस फिल्म का निर्माण मनीष मुंद्रा ने किया है और इसका निर्देशन अमित वी. मासुरकर ने किया था. इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने नूतन कुमार उर्फ न्यूटन का किरदार निभाया है. न्यूटन नया लेकिन ईमानदार सरकारी क्लर्क है, जिसकी भारत के छत्तीसगढ़ राज्य के संकटग्रस्त नक्सलियों के प्रभाव वाले जंगली कस्बे में चुनावी ड्यूटी लगाई जाती है. बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते रिलीज हुई राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन को जहां पहले दिन बेहद कम दर्शक मिले.

तो वही दूसरे ही दिन बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों की कलेक्शन रिपोर्ट पहले दिन से बिलकुल उलट रही. क्रिटिक्स के बेहतरीन रिस्पॉन्स और माउथ ऑफ वर्ड्स की बदौलत न्यूटन के लिए दूसरे दिन थि‍एटर्स में अच्छा फुटफॉल देखने को मिला. फिल्म ने शनि‍वार को बेह‍तरीन कमाई कर संजय दत्त की फिल्म भूमि के शनिवार कलेक्शन को पछाड़ दिया.

भूमि ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 2.47 करोड़ रु की कमाई की ज‍बकि न्यूटन ने शनिवार को 2.52 करोड़ रुपये कमाए. हालांकि अभी भी संजय दत्त की दो दिन की कुल कमाई न्यूटन से ज्यादा है, क्योंकि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 2.25 करोड़ रुपये रही थी और न्यूटन की ओ‍पनिंग डे कलेक्शन महज 96 लाख रही. इस लिहाज से भूमि ने दो दिन में 4.72 करोड़ रु कमा लिए और  न्यूटन की कुल कमाई 3.48 करोड़ रु हो गई.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -