UP चुनाव के बीच सुबह की 10 बड़ी खबरे
UP चुनाव के बीच सुबह की 10 बड़ी खबरे
Share:

महाचुनाव - महाकवरेज 2017 : UP में पहले चरण के लिए मतदान शुरू, 15 जिले की 73 सीट पर वोटिंग

उत्तरप्रदेश : तमाम उलटफेर के बीच आखिर यूपी की सियासत के लिए वो दिन आ ही गया जिसका सभी को इंतज़ार था. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज वोटिंग शुरू हो गई है.

बड़ा खुलासा: भाजपा पदाधिकारी निकला पाक जासूस...

भोपाल: ATS द्वारा भोपाल से पकड़ाया गया ISI जासूस ध्रुव सक्सेना भारतीय जनता युवा मोर्चे के IT सेल का पदाधिकारी है. 

सीएम वीरभद्र सिंह के भतीजे की मौत

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साले के बेटे आकांक्ष की पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई। आकांक्ष की मौत की वजह सड़क हादसा नहीं बल्कि हत्या बताई जा रही है। आकांक्ष के सिर, पैरों पर गंभीर चोटें लगी थी।

बीएसएफ जवान के नाम से 39 फर्जी फेसबुक अकाउंट

नई दिल्‍ली: सुरक्षा कर्मियों को घटिया खाना खिलाए जाने का आरोप लगाने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के कई फेसबुक अकाउंट खुफिया एजेंसियों की नजर में हैं क्योंकि उनमें पाकिस्तान से उनके अनेक दोस्त दिखाई दे रहे हैं.

केंद्र सरकार ने इस आई एस ऑफिसर को सेबी प्रमुख नियुक्त किया

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अजय त्यागी को पदोन्नति दी है, अजय त्यागी जी को मार्केट रेगुलेटर सेबी का प्रमुख नियुक्त कर दिया गया है. यह नियुक्ति 5 वर्ष के लिए की गई है. 

अब बिना आधार नहीं मिलेगा राशन

नई दिल्ली: रसोई गैस एलपीजी के बाद अब सरकार ने राशन की दुकानों से सब्सिडी वाले अनाज की आपूर्ति पर आधार अनिवार्य कर दिया है. इसका मकसद खाद्य सुरक्षा कानून के तहत 1.4 लाख करोड़ रुपये की सब्सिडी को सही लोगों तक पहुंचाना है.

रजनीकांत मोड़ सकते हैं राजनीति की हवा

नई दिल्‍ली: तमिलनाडु में राजनीतिक अस्थिरता कायम है। ऐसे में खबर मिली है कि सुरस्टार रजनीकांत अपनी पार्टी बना सकते हैं। उन्हें इस काम में बीजेपी का समर्थन भी मिल सकता है।

ट्रंप के खिलाफ ईरान में लाखों लोगों ने निकाली रैली

अंकारा: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा ईरान को 'नोटिस में' रखने संबंधी बयान के विरोध में ईरान में लाखों लोगों ने रैली निकाली. ईरान में 1979 में हुई इस्लामी क्रांति की वर्षगांठ पर सैकड़ों सैन्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों ने तेहरान के आजादी चौक की ओर मार्च किया.

विराट का वर्ल्ड रिकॉर्ड, लगातार चार सीरीज में चार दोहरे शतक

हैदराबाद: बांग्लादेश के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट में दोहरा शतक जड़ते ही विराट कोहली ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली. वे टेस्ट क्रिकेट में दुनिया के ऐसे पहले बल्लेबाज बन गए, जिन्होंने लगातार चार सीरीज में चार दोहरे शतक लगाए हैं.

दिल्ली की कप्तानी से गौतम गंभीर को हटाया

नई दिल्ली: दिल्ली वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान गौतम गंभीर की तबीयत कुछ ठीक नही चल रही है. जिसके वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया है. लेकिन अब उनके लिए एक और बुरी खबर है कि अब उनके हाथों से दिल्ली वनडे टीम की कप्तानी छिन गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -