लॉकडाउन में Nissan ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा
लॉकडाउन में Nissan ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा
Share:

कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, जिसके चलते सभी कारोबार बंद हो गए हैं और लोगों को घर से बाहर निकलने से मना किया गया है. ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने ग्राहकों की मदद के लिए आगे आ रही हैं और उनके लिए लॉकडाउन के दौरान और उसके बाद के लिए स्कीम ला रही हैं. इसी बीच Nissan ने अपने ग्राहकों के हित के लिए लॉकडाउन के दौरान इमरजेंसी रोड साइड एसिस्टेंस और जो ग्राहक इस दौरान अपने वाहनों की सर्विस या उस पर मिलने वाली स्टैंडर्ड वारंटी का लाभ नहीं ले सकते हैं तो उसके लिए वारंटी अवधि और सर्विस अवधि को आगे बढ़ाया जा रहा है. जिन ग्राहकों की फ्री सर्विस, वारंटी और एक्सटेंड वारंटी लॉकडाउन अवधि के दौरान खत्म हो रही है तो वह इन फायदों का लाभ लॉकडाउन खत्म होने के एक माह बाद तक उठा सकते हैं.

2020 Triumph Street Triple RS : इस दिन बाइक बाजार में होगी लॉन्च

इस मामले को लेकर Nissan के मैनेजिंग डायरेक्टर Rakesh Srivastava ने कहा कि, "Nissan बिना रुकावट के संचार और परेशानी रहित प्रक्रियाओं के लिए अपने कदम आगे रख रहा है. ऐसी कठिन घड़ी में सोशल डिस्टेंसिंग को बरकरार रखते हुए हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने ग्राहकों को किसी भी प्रकार की परेशानी ने झेलते दें. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहक बिना किसी परेशानी का सामना करते हुए अंतरिम अवधि के दौरान सर्विस का फायदा उठा सकें. जब भी संचालन फिर से शुरू होगा तो उनकी मदद की जाएगी."

लॉकडाउन समाप्त होने के बाद ऑटो इंडस्ट्री कैसे पकड़ेगी गति ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Nissan अपने ग्राहकों से भी बात करने की कोशिश कर रही है. ग्राहकों को अपनी वेबसाइट, सोशल मीडिया चैनल और ईमेल के जरिए लॉकडाउन के दौरान उनकी कारों के मेंटेनेंस की टिप्स भी दे रहा है. लॉकडाउन शुरू होने के बाद Hyundai, Tata Motors, Mahindra, Honda और Toyota जैसे कई कार निर्माता कंपनियों ने अपनी सर्विस को लॉकडाउन के चलते आगे बढ़ाया है. 

इस तरह कोरोना के खिलाफ जंग में Piaggio कर रही मदद

Honda Activa 6G और SP 125 की कीमत बढ़ी, यहां देखे नया प्राइस

TVS मोटर कंपनी ने इस ब्रांड का किया अधिग्रहण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -