इस तरह कोरोना के खिलाफ जंग में Piaggio कर रही मदद
इस तरह कोरोना के खिलाफ जंग में Piaggio कर रही मदद
Share:

लंबे समय से वाहन निर्माण के क्षेत्र मूें काम कर रही पियाजियो व्‍हीकल्‍स प्राइवेट लिमिटेड (PVPL) काफी लोकप्रिय है. कंपनी ने ऐलान किया है कि वे कोविड-19 के खिलाफ लड़ने के लिए विभिन्न पहलों के माध्यम से स्थानीय शासन और समुदायों को सपोर्ट करने की पूरी कोशिश करेगी. एक जिम्मेदार कंपनी के रूप में, PVPL एक महीने के भोजन को सुनिश्चित करने के लिए 1000 प्रवासी श्रमिकों को मुफ्त राशन किट प्रदान कर रहा है. कंपनी ने बारामती एमआईडीसी क्षेत्र में प्रवासी श्रमिकों के आवंटन के लिए कार्यकारी मजिस्ट्रेट कार्यालय को राशन किट की आपूर्ति की है. PVPL ने एनजीओ 'न्यू विजन' के साथ भी साझेदारी की है और इस सहयोग के माध्यम से पुणे में निर्माण श्रमिकों को राशन किट वितरित किए हैं.

Yamaha NMax 155 हुआ बाजार में लॉन्च, जानें क्या है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पीवीपीएल स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए एनजीओ 'यूनाइटेड वे मुंबई' के सहयोग से पुणे के ससून हस्पताल में बुनियादी ढांचे के साथ सरकारी अस्पताल की सहायता कर रहा है और कोविड -19 से लड़ने के बारे में जागरूकता बढ़ा रहा है. इस पहल के तहत, पीवीपीएल पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (PPE) किट दे रहा है और अस्पतालों में स्वच्छता रखने के लिए सैनीटायझेशन का बुनियादी ढांचा स्थापित कर रहा है. वायरस से लड़ने के लिए मरीजों को और उनके परिवारवालों को मार्गदर्शन भी कर रहा है.

KTM 390 Adventure जल्द होगी लॉन्च, ये फीचर बन सकता है आकर्षण का केंद्र

अगर आपको नही पता तो बता दे कि PVPL का कारखाना बारामती में स्थित है, इसलिए कंपनी बारामती में भी स्थानीय सरकारी अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है और कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने में उनकी मदद कर रही है. कंपनी बारामती सरकारी अस्पताल के अनुरोध पर अलगाव केंद्र स्थापित कर रही है. अलगाव केंद्र के लिए आवश्यक ईसीजी मशीनों, आयसीवाय बेड्स, पल्‍स ऑक्सिमीटर और पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (PPE) किट्स इस तरह के चिकित्सा उपकरण भी खरीदने के लिए शुरूआत कर दिया है. 

2020 Triumph Street Triple RS : इस दिन बाइक बाजार में होगी लॉन्च

इस राज्य में नजर आया लेडीज पुलिस का धाकड़ अवतार

Yamaha Fascino 125 FI : पहली बार कीमत में हुआ इजाफा, जानें नया प्राइस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -