सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

Sep 02 2018 01:45 PM
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

फ्रांस मीडिया में भी छाया राफेल मुद्दा

पेरिस: भारत और फ्रांस के बीच हुए राफेल सौदा भारतीय मीडिया के साथ-साथ फ्रेंच मीडिया में भी सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं. फ्रांस के मीडिया में कांग्रेस द्वारा भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर राफेल सौदे को लेकर लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर चर्चा की जा रही हैं, साथ ही अब फ्रांसीसी मीडिया में इस गुप्त सौदे को लेकर आलोचना-समालोचना का दौर भी जारी हैं.

 

एक्स ब्वॉयफ्रेंड जीने नहीं दे रहा था तो प्रेमिका ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या

नई दिल्ली। देश में पिछले कुछ समय से प्रेम-प्रसंग की वजह से जान लेने और जान देने के मामले बहुत तेजी से बढ़ते जा रहे है। इनमे से अधिकतर मामले ऐसे होते है जिसमे लोग प्यार में धोका खाने की वजह से अपनी जान दे देते है। लेकिन अब इस मामले में दिल्ली से एक नया मामला सामने आया है जिसमे एक लड़की ने दोस्त के साथ मिल के अपने पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी है। 

 

योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन को मजाक बताया

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन को मज़ाक बताते हुए कहा है कि  देश में राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने के लिए महागठबंधन की तैयारी हो रही है. योगी ने आगे कहा वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष के महागठबंधन के साथ साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. इसके अलावा आदित्यनाथ ने कहा 2019 में यूपी की निर्णायक भूमिका रहेगी.


पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने रद्द की 300 मिलियन डॉलर की सहायता

वाशिंगटन: संयुक्त राज्य अमेरिका और पाकिस्तान के बीच पहले से ही सम्बन्ध ख़राब चल रहे हैं ऐसे में पेंटागन ने रविवार को पाकिस्तान को एक और झटका दिया है. अमेरिका ने पाकिस्तान के लिए 300 मिलियन डॉलर की सहायता रद्द कर दी है. पाकिस्तान द्वारा अपनी सीमा में पनप रहे आतंकवादी समूहों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई करने में विफल होने के बाद सहायता रद्द कर दी गई है.

 

गुरुग्राम जमीन घोटाला: रॉबर्ट वाड्रा और हरियाणा के पूर्व CM के खिलाफ FIR दर्ज

गुरुग्राम। दिल्ली के समीप गुरुग्राम में हुए जमीन घोटाला मामले में सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मुश्किलें अब और भी ज्यादा बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल इन दोनों के खिलाफ गुरुग्राम के खेड़की दौला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।


यह भी पढ़े 

ऑल स्टेट कश्मीरी पंडित कॉन्फ्रेंस का सरकार पर इल्ज़ाम

कारगिल चुनाव : बीजेपी का पहली बार खुला खाता, जानें किस पार्टी को बहुमत मिला

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

इस संगीतकार ने मुनि तरुण सागर पर की थी अभद्र टिप्पणी

?