बदसूरत कहने पर दिशा पटानी ने लगाई चैनल को फटकार
बदसूरत कहने पर दिशा पटानी ने लगाई चैनल को फटकार
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पटानी की एक स्कूल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में आप देख सकते हैं उन्होंने स्कूल ड्रेस के अनुसार सूट पहना हुआ हो और दो छोटी बनी हुई है. हर कोई स्कूल में ऐसा ही रहता है और स्कूल से निकलने के बाद धीरे धीरे वो अपने रूप को बदलता है. लेकीन जब न्यूज़ चैनल ने उनकी फोटो को शेयर कर उन्हें Ugly कह दिया तो दिशा पत्नी ने उन्हें जमकर फटकार लगा दी. उन्होंने था 'क्या आप यकीन कर सकते हैं दिशा पटानी पहले ऐसी दिखा करती थी. देखिये पहले और अब में बदलाव.' इस ब्यान पर दिशा भड़क गयी और उनकी क्लास ले ली.

दिशा ने उनके पोस्ट पर रीट्वीट कर उन्हें ये कहा, 'आप सही हैं, 7वीं क्लास में जाने से पहले मुझे एक सुंदर सा गाउन पहनना था और सुंदर से बाल बनवाने थे. मैं माफ़ी चाहती हूँ कि पहले मैं इतनी बदसूरत दिखती थी. आपको दिनभर में इससे अच्छी कोई और खबर या ब्रेकिंग न्यूज़ नहीं मिली शायद.'

अपने बयान में यही कहते हुए उन्होंने टीवी चैनल वालों को फटकार लगायी है और कहा है उन्हें इन सब बातों के अलावा भी कई खबरें मिल सकती हैं, ना की किसी स्कूल बच्ची को वो बदसूरत कहें. वैसे भी हम सभी का लुक ऐसा ही रहता है जैसा दिशा पटानी का लुक है. अब खैर, जो भी है चैनल वालों को भी अच्छे से समझ में आ ही गया होगा. 

दीपिका के 'बाबा' कहने पर Big B हुए अभिभूत

'परी' के डर से जॉन ने बदला 'परमाणु' का रुख..

वाराणसी में होगी 'सुपर 30' की सुपर शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -