डैम शव का खुलासा, मोबाइल चोरी की दी ऐसी भयानक सजा
डैम शव का खुलासा, मोबाइल चोरी की दी ऐसी भयानक सजा
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश राजधानी भोपाल के हथाईखेड़ा डैम से मिली लाश की गुत्थी आखिर पुलिस ने सुलझा ही ली. पुलिस का कहना है की मोबाइल चोरी को लेकर अमिताभ नामक युवक का क़त्ल किया गया था. लाश को ठिकाने लगाने के लिए बीस किलो के पत्थर के साथ बांधकर डैम में फेंक दिया गया. संदेह के आधार पर पुलिस ने इस हत्या के मामले में पिपलिया पंचायत सचिव इंद्रपाल सिंह, उसके भांजे धर्मेंद्र, ग्राम अरेड़ी के पूर्व सरपंच भगवान सिंह, मछली ठेकेदार विक्की और प्रदीप कुमार को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है.

जिस दिन अमिताभ का क़त्ल हुआ उस दिन वह अपने मालिक विक्की के साथ मछली ले कर भगवान सिंह के हथाईखेड़ा डैम से 3 किमी दूर फार्म हाउस पर गया था. इस दौरान अमिताभ का 8 साल का साला अंकुश भी साथ था. दोनों ने फार्म हाउस पहुंचकर मछली बनाना शुरू कर दी. इस बीच बाकी आरोपी शराब पीने लगे. मछली बनाते समय अँधेरे में कढ़ाई में देखने के लिए अमिताभ ने धर्मेंद्र के महंगे मोबाइल फोन का इस्तेमाल टार्च के रूप में किया.

कुछ समय बाद जब धर्मेंद्र ने अपना फोन वापस मांगा तो अमिताभ ने ये कहते हुए मना कर दिया कि उसने मोबाइल लिया ही नहीं है. सबकी तलाशी लेने पर फोन अमिताभ के पास से ही निकला. इस बात पर सबने उससे हल्की मारपीट की और उसके साले अंकुश को घर छोड़ आए. वह वापस आए और अमिताभ की बेरहमी से पिटाई की.

इतना ही नही उसके साथ अश्लील हरकत भी की गई. कुछ देर बाद अमिताभ बेहोश हो गया और उसके बाद आरोपियों ने चाकू से उसका पेट चिर दिया और बीस किलो के पत्थर से बांधकर उसकी लाश को डेम में फेंक दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -