जानिए कैसे सुहागरात बनी आखिरी रात ?
जानिए कैसे सुहागरात बनी आखिरी रात ?
Share:

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 सेक्टर में एक नव दंपती का नग्न शव बाथरूम में मिला है. 4 दिन पहले ही इनकी शादी हुई थी और रविवार को इनकी सुहागरात थी. सोमवार को जब दोपहर 12 बजे तक दोनों अपने कमरे से नहीं निकले तो परिजनों को आशंका हुई. और तब उन्होंने बाथरूम की खिड़की से झांक कर देखा गया तो दोनों के शव बाथरूम में दिखे.इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई इसके बाद पुलिस ने कमरे का गेट तोडा और सव को बहार निकाला

मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस का मानना है कि गीजर की गैस के लीक होने से दम घुटने से दोनों की मौत हुई है लेकिन सही कारण का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा

अल्फा-2 सेक्टर में सतीश सैनी का परिवार रहता है. सतीश मोजर बेयर कंपनी में इंजीनियर हैं. उन्होंने अपने इकलौते बेटे चेतन सैनी (29) की बीते 21 जनवरी को हापुड़ की सिंभावली निवासी किरण सैनी (23) के साथ शादी की थी. चेतन सैनी अल्फा-2 में ही किराना स्टोर चलाते थे. परिजनों ने बताया कि रविवार रात करीब 10 बजे खाना खाने के बाद फैमिली के सभी सदस्य अपने-अपने कमरे में सोने चले गए.

पुलिस को परिजनों ने बताया कि सुबह सभी उठकर अपने काम में व्यस्त हो गए. नव दंपती के बाथरूम से काफी देर तक पानी गिरने की आवाज आती रही. जब दोपहर 12 बजे तक दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले, तो उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया गया. लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो परिजनों ने पास के सटे हुए मकान से बाथरूम में झांका. तो दोनों के शव बिना कपड़े के पड़े थे और बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था. 


इसके बाद सूचना मिलने पर कासना पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ कर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.पुलिस को आशंका है कि बाथरूम में गीजर की गैस लीक होने से दोनों का दम घुट गया होगा और उनकी मौत हो गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -