न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य के साथ संगरोध मुक्त यात्रा को किया निलंबित
न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य के साथ संगरोध मुक्त यात्रा को किया निलंबित
Share:

वेलिंगटन: ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य से न्यूजीलैंड के लिए संगरोध मुक्त यात्रा को स्थानीय समयानुसार शुक्रवार सुबह 1:59 बजे से निलंबित कर दिया जाएगा, न्यूजीलैंड के सीओवीआईडी -19 प्रतिक्रिया मंत्री क्रिस हिपकिंस ने गुरुवार को कहा। क्रिस हिपकिंस ने कहा कि निर्णय न्यूजीलैंड के अधिकारियों से अद्यतन सार्वजनिक स्वास्थ्य सलाह और मामलों की बढ़ती संख्या और रुचि के स्थानों का पालन करता है। 

उन्होंने कहा कि निलंबन कम से कम चार दिनों तक चलेगा और 19 जुलाई को इसकी समीक्षा की जाएगी। पिछले ठहराव के साथ, हम ट्रांस-तस्मान यात्रा में किसी भी रुकावट के साथ आने वाली निराशा और असुविधा को स्वीकार करते हैं, लेकिन मेलबर्न में संचरण के आसपास अनिश्चितता के चल रहे स्तर को देखते हुए, यह सही कार्रवाई है। 

उन्होंने कहा कि निलंबन का मतलब है कि जो कोई भी शुक्रवार को सुबह 1.59 बजे के बाद विक्टोरिया में रहा है, वह ऑस्ट्रेलिया के किसी भी राज्य से अगली सूचना तक न्यूजीलैंड की यात्रा नहीं कर सकता है। हिपकिंस ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स राज्य से संगरोध मुक्त यात्रा रुकी हुई है और प्रबंधित वापसी उड़ानें अभी भी जारी हैं, जिसका अर्थ है कि यात्रियों को न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद 14 दिनों के लिए प्रबंधित अलगाव में जाना होगा।

कोरोना के खतरे को नज़रअंदाज़ कर रहे लोग, कभी भी आ सकती है तीसरी लहर- विशेषज्ञों ने चेताया

Copa America: फाइनल जीतने के बाद मैसी ने अपने 100 वर्षीय प्रशंसक को भेजा मैसेज, भावुक हुआ फैन

राजनाथ सिंह ने लॉन्च किया आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित शिकायत विश्लेषण ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -