Copa America: फाइनल जीतने के बाद मैसी ने अपने 100 वर्षीय प्रशंसक को भेजा मैसेज, भावुक हुआ फैन
Copa America: फाइनल जीतने के बाद मैसी ने अपने 100 वर्षीय प्रशंसक को भेजा मैसेज, भावुक हुआ फैन
Share:

नई दिल्ली: अर्जेटीना के स्टार फुटबॉल प्लेयर लियोनल मैसी ने Copa अमेरिका का खिताब जीतने के बाद अपने 100 साल के फैन डॉन हेरनान को वीडियो संदेश भेजा है। बता दें कि अर्जेटीना ने फाइनल में ब्राजील को मात देकर कोपा अमेरिका का खिताब जीता था। मैसी ने अब वीडियो संदेश के द्वारा 100 वर्षीय वायरल टिकटॉक स्टार जो उनके बहुत बड़े फैन हैं, उन्हें बधाई दी है।

बता दें कि हेरनान, मैसी के करियर के शुरूआत से ही उन्हें फोलो करते रहे हैं। उन्होंने मैसी द्वारा किए गए प्रत्येक गोल को अपने हाथ से लिखकर नोटबुक में दर्ज किया है। इसके साथ ही वह अपने पोते जुलियन मास्ट्रांगेल को याद दिलाते हैं कि यदि वह एक मैच मिस कर दें तो जुलियन यह सुनिश्चित करे कि मैसी का किया हुआ एक भी गोल नोटबुक में दर्ज होने से रह न जाए। मैसी ने अपने फैन को वीडियो संदेश भेजते हुए कहा कि, हेरनान आपकी कहनी मुझ तक पहुंची। यह मेरे लिए मजेदार है कि आप मेरे द्वारा किए गए गोल का रिकॉर्ड करते हैं। इसके लिए मैं आपको गले लगाना चाहता हूं आप जो कर रहे हैं उसके लिए धन्यवाद देता हूं।'

वीडियो देखने के बाद हेरनान की आंखे नम हो गईं और उन्होंने कहा कि, 'मैं शुरू से आपको फोलो करता हूं अंत तक करता रहूंगा। मैं आपके पीछे खड़ा हूं। ' बता दें कि मैसी को Copa अमेरिका में गोल्डन बूट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड दिया गया था।

Ind Vs Eng: ऋषभ पंत समेत भारत के 2 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, पहले इंग्लैंड के 7 प्लेयर हुए थे पॉजिटिव

टोक्यो ओलंपिक पर कोरोना का खतरा, मेजबानी करने वाले जापानी होटल के 8 कर्मी हुए संक्रमित

टोक्यो ओलंपिक में पोलिकारपोवा केसेनिया से भिड़ेगी विश्व चैंपियन पीवी सिंधु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -