न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री ने पोस्ट-कोविड रिकवरी का आह्वान किया

न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री ने  पोस्ट-कोविड रिकवरी का आह्वान किया
Share:

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डरर्न ने गुरुवार को कोविड-19 महामारी से मजबूत, न्यायसंगत और दीर्घकालिक प्रणाली बनाने के लिए राजनीतिक और कारोबारी नेताओं से मिलकर काम करने का आह्वान किया । खबरों के मुताबिक, जेसिंडा ने एशिया-पैसिफिक इकोनॉमिक कोऑपरेशन (एपीईसी) के सीईओ समिट में ग्लोबल बिजनेस ऑडियंस को मुख्य भाषण देते हुए यह बात कही ।

"हमे बिलकुल संदेह नहीं है कि वायरस ने हमारे  सामने आर्थिक चुनौतियों को जवाब देने के लिए प्रेरित किया  है," Ardern ने कहा, महामारी के दायरे को स्वीकार करते हैं । " हमें सरकार-व्यापार साझेदारी को मजबूत करना जारी रखना चाहिए । उन्होंने कहा, "नए विचारों और नए सिरे के  संकल्प के माध्यम से, हमें एक समान, समावेशी और टिकाऊ  मंच स्थापित करना चाहिए जो हमारे लोगों और हमारे ग्रह में निवेश करता है । उन्होंने कई क्षेत्रों को रेखांकित किया जहां राजनीतिक और व्यापारिक नेता आर्थिक सुधार और भविष्य के आर्थिक मंदीको काम करने के लिए एक साथ खड़े हो "
इस बीच, कार्यस्थलों और व्यवसायों के जीवन के सभी क्षेत्रों से लोगों का स्वागत किया जाना चाहिए, विशेष रूप से महिलाओं और स्वदेशी लोगों, जो कोरोना महामारी से बहुत प्रभावित हैं , लेकिन हमे लोगो की मदद करने और उनके विकास के लिए काम करना चाहिए | 

तालिबान का खौफ, अफगानिस्तान से पलायन कर ईरान पहुंचे 3 लाख लोग

हॉकी Jr.World कप: विवेक सागर प्रसाद 18 सदस्य टीम के कप्तान बने

होइस ने सऊदी सैन्य ठिकाने पर बैलिस्टिक मिसाइलों का प्रक्षेपण करने का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -