नए वर्ष की शुरुआत होगी धमाकेदार, लॉन्च किया जाएगा ये नया समर्टफोन
नए वर्ष की शुरुआत होगी धमाकेदार, लॉन्च किया जाएगा ये नया समर्टफोन
Share:

शाओमी आने वाले वर्ष 2022 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से होने वाली है। नए वर्ष  में शाओमी Xiaomi 11i सीरीज को लॉन्च की जाने वाली है जो कि इंडिया में अब तक सबसे फास्ट चार्जिंग वाले फोन है। Xiaomi 11i की भारत में लॉन्चिंग 6 जनवरी 2022 लॉन्च किया जाने वाला है। Xiaomi ने इसके लिए मीडिया इनविटेशन भेजने शुरू कर दिया है।

Xiaomi ने अपने इस चार्जर को Hypercharge नाम  रखा गया है। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्वीट करके बोला है कि 120 वॉट का हाइपरचार्जर महज 15 मिनट में स्मार्टफोन को फुल चार्ज करने वाला है, हालांकि फोन की बैटरी की क्षमता के बारे में उन्होंने कोई सूचना अब तक नहीं दी गई है। Xiaomi 11i सीरीज के अंतर्गत Xiaomi 11i Hypercharge और Xiaomi 11i को लॉन्च किया जाने वाला है। फोन की माइक्रोसाइट भी लॉन्च कर दिया जाएगा। Xiaomi 11i Hypercharge को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। यह फोन Camo ग्रीन और Stealth ब्लैक कलर में पेश किया जाने वाला है।

Xiaomi 11i Hypercharge, इसी वर्ष अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया है Redmi Note 11 Pro का रीब्रांडेड वर्जन होने वाला है। स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Xiaomi 11i Hypercharge के फीचर्स Redmi Note 11 Pro जैसे हो सकते हैं।

Xiaomi 11i Hypercharge में 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरे के साथ मिल रहा है। फोन में JBL का डुअल स्पीकर होने वाला है।

 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का हर कोई हुआ दीवाना, जानिए क्या है इसकी खासियत

जहां 10 मिनट में संभव नहीं डिलीवरी वहां काम नहीं करेगा ये APP

आज ही खरीदें ये शानदार स्मार्टफोन, मिल रही आकर्षक छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -