आज ही खरीदें ये शानदार स्मार्टफोन, मिल रही आकर्षक छूट
आज ही खरीदें ये शानदार स्मार्टफोन, मिल रही आकर्षक छूट
Share:

फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल का आज लास्ट डे है। इस मोबाइल सेल की शुरुआत 16 दिसंबर से शुरू हो गई थी। इस सेल में एक या दो नहीं बल्कि बहुत संख्या में मोबाइल फोन्स मौजूद हैं, जिनपर आकर्षक डील और ऑफर जारी कर दिए गया है। आज हम आपको यहां कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन्स के  बारें में जानकारी देने  जा रहे है, जिनपर डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज ऑफर और सस्ती नो-कॉस्ट EMI तक दी जा रही हैं। इन डिवाइस को खरीदने के लिए आपको बार-बास सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

कीमत - 10,499 रुपये: इनफिनिक्स हॉट 11S स्मार्टफोन पर Axis Bank की ओर से 5 फीसद का कैशबैक और SBI की तरफ से 1000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है। जिसके अतिरिक्त डिवाइस पर 9,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 364 रुपये की नो-कॉस्ट EMI मिलने वाला है। इनफिनिक्स हॉट 11S स्मार्टफोन में 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है,  इसके साथ ही स्मार्टफोन में 5000Mah की बैटरी और मीडियाटेक का मिड रेंज का प्रोसेसर मिलने वाला है।

कीमत - 13,999 रुपये: हम बता दें कि Realme 8I स्मार्टफोन 12,750 रुपये के एक्सचेंज ऑफर और 486 रुपये की नो-कॉस्ट EMI के साथ उपलब्ध किया जा चुका है। इस डिवाइस पर SBI की तरफ से 10 फीसद का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जिसके अतिरिक्त स्मार्टफोन पर 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट  मिलने वाली है। Realme 8आई में 6.6 इंच का डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसके अलावा फोन में 5000 एमएएच की बैटरी  भी दी जा रही है।

Realme 9 Pro+ के कैमरा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा; यहां जानिए स्पेसिफिकेशन्स

इस क्रिसमस पर अपनों को दें ये खास उपहार

भारत बायोटेक इंट्रानैसल वैक्सीन के तीसरे चरण के परीक्षणों के लिए अनुमति चाहता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -