जल्द ही इस कार में आने वाला है नया अपडेट
जल्द ही इस कार में आने वाला है नया अपडेट
Share:

 फ्रांसीसी वाहन निर्माता कंपनी ने पिछले साल C3 हैचबैक को इंडिया में अपने पहले प्रोडक्ट के रूप में लॉन्च किया जाने वाला है. अब कंपनी जल्द ही इस कार में BS6 फेज 2 उत्सर्जन मानकों के मुताबिक एक टर्बो पेट्रोल इंजन का अपडेट भी देने जा रही है. नया वर्जन मई 2023 में बिक्री के लिए पेश होने वाला है. साथ ही जिसमे कई सेफ्टी फीचर्स भी जोड़े जाने वाले है, इसमें हिल होल्ड असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और आइडल ऑटो स्टार्ट स्टॉप जैसे फीचर्स भी दिए जाने वाले है.

कैसा होगा नया इंजन?: 2023 सिट्रोएन C3 में 1.2L इंजन टर्बो पेट्रोल दिया जा रहा है, जो 110PS की पॉवर और 190Nm का टार्क जेनरेट करता है. इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी मिलने वाले है. जिसका कीमत मौजूदा वर्जन के मुकाबले थोड़ी अधिक होने वाली है. फिल्हाल इस हैचबैक की कीमत 6.16 लाख रुपये से 7.87 लाख रुपये के मध्य. हाल ही में कंपनी ने इस कार का 1.2L नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ एक नया शाइन एडिशन पेश कर दिया गया है. 

जल्द आएगी सी3 एयरक्रॉस: कंपनी में पुष्टि की है कि उसकी अगली कार एक मिड साइज SUV सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस होने वाली है. 27 अप्रैल को इस मॉडल को अनवील भी किया जाने वाला है और अगले कुछ महीनों में इसकी बाजार में लॉन्च होने की संभावना है. यह कार C3 हैचबैक पर आधारित होने वाली है. जिसमे स्प्लिट सेटअप और स्लिम DLRs, सिग्नेचर ग्रिल और फ्रंट में स्पोर्टी बम्पर के साथ हेडलैंप भी दिए जाने वाले है और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी ज्यादा होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिट्रोएन C 3 एयरक्रॉस को पहले 5-सीटर अरेंजमेंट के साथ पेश किया जाने वाला है  और बाद में इसका 7-सीटर वर्जन भी आएगा. इस एसयूवी में 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प  भी दिया जा रहा है.

जल्द ही लॉन्च होने जा रही अब तक की सबसे शानदार कार

बड़े कमाल का है कार में मिलने वाला ये फीचर, जीत लेगा आपका दिल

हुंडई मोटर ने अपनी कारों में किया बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -