कीमत इतनी, चुका ना सको जितनी, iPhone ख़रीदना है तो यहीं या फिर नहीं...

व्यक्ति एक मोबाइल फोन का इस्तेमाल ज्यादातर कॉल्स के लिए करता है. लेकिन आज के समय में ऐसा बिलकुल भी नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आज के दौर के युवा मोबाइल फोन का अधिकतर इस्तेमाल व्हाट्सऐप, फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक्टिवर रहने के लिए करते हैं. साथ ही वीडियो और ऑडियो सुनने के लिए भी आज के समय में फोन का इस्तेमाल किया जाता है.

आज के समय में एक अच्छा सा यानी कि सर्व सुविधायुक्त स्मार्टफोन 10 हजार रु की कीमत के साथ आ जाता है. लेकिन फिर भी लोग 50 हजार रु से लेकर 1 लाख रु तक इसके लिए खर्च करते हैं. लेकिन आपने कभी ऐसे फोन के बारे में सुना है, जिसकी कीमत 5 लाख रुपए से भी ज्यादा है. आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

कस्टमाइज्ड और महंगे आईफोन बनाने के लिए प्रसिद्द रशियन लग्जरी ब्रांड कैवियर ने हाल ही में आईफ़ोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक्स के फीमेल डिजाइंस को मार्केट में पेश किया है. जानकारी के मुताबिक़, कैवियर ने इन्हें प्रिज्मा नाम दिया है. कम्पनी ने बताया कि इन प्रिज्मा ऑडेट मॉडल में कीमती रत्न और 40 हीरे जड़े हुए हैं और इनमे 17 नीले पुखराज और डबल गोल्ड प्लेटेड फ्रेम हैं. साथ ही जिसके बाद इन फोन्स की कीमत और भी ज्यादा बढ़ जाती है. बता दें कि अब इन अपग्रेडेट आईफोन्स की कीमत 6470 डॉलर यानी लगभग पांच लाख रुपए हो चुकी है. जबकि इसके 512 जीबी मॉडल के लिए लोगों को 5.3 लाख रुपए खर्च करने पड़ेंगे. इन तीनों ही फोन्स को ऑडेट, ऑरोरा और निकिया नाम कम्पनी ने प्रदान किया है. 

भारत में शुरू हुई Samsung Galaxy A50 और Galaxy A30 की सेल, जानिए कहाँ से खरीदें ?

ट्रोलर्स की छुट्टी तय, Twitter ने कर ली दमदार फीचर की तैयारी

Samsung Galaxy M20 का कैमरा होगा अब खास, आ रहा है नया अपडेट

BSNL यूजर्स में छाई मायूसी, कम्पनी ने एक साथ बंद कर दिए ये 5 प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -