ओला और उबर से सस्ती टैक्सी सर्विस होगी लांच
ओला और उबर से सस्ती टैक्सी सर्विस होगी लांच
Share:

नई दिल्ली. कैब सर्विस पर निर्भर रहने वालो के लिए खुशखबर है, किन्तु यह ख़ुशी सिर्फ दिल्ली-एनसीआर के निवासियों के लिए है. राजधानी दिल्ली-एनसीआर में जल्द ही एक नई कैब सर्विस लॉन्च होने जा रही है. कैब ड्राइवर यूनियन चालक शक्ति की तरफ से सेवा कैब नाम की टैक्सी सर्विस एप लॉन्च की जाने वाली है.

यूनियन के हिसाब से अगर सब ठीक रहा तो यह सर्विस 5000 चालकों के साथ 7 अप्रैल से शुरु कर दी जाएगी. साथ ही यूनियन का दावा है कि वो ओला और उबर से सस्ती कैब मुहैया कराएंगे. इन हालत में यदि यात्रियों को ओला और उबर की सर्विस महंगी लगती हैं, तो उन्हें लिए ये ऑप्शन काफी बेहतर है. चालक शक्ति यूनियन ने बताया है कि 17 से 31 मार्च से इस एप से ड्राइवर्स जुड़ना शुरू हो जाएंगे.

बता दे कि फरवरी में ओला और उबर के ड्राइवर्स अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए थे. उनकी मांग थी कि उन्हें अधिक प्रोत्साहन मिले. इतना ही नहीं एप के साथ नई कैब्स को जुड़ने से रोका जाए, क्योंकि इससे उनकी बुकिंग्स पर प्रभाव पड़ता है. ड्राइवर्स की मांगों को देखते हुए सेवा कैब एप से जुड़ने वाले ड्राइवर्स के लिए विशेष व्यवस्था की है. सेवा कैब ने ओला-उबर के 27 प्रतिशत के कमीशन के बदले ड्राइवर्स के लिए सिर्फ 700 रुपये महीने की राशि तय की है.

ये भी पढ़े 

Uber की नई तकनीक से बढ़ेगी सुरक्षा, ड्राइवर को भेजनी होगी सेल्फी !

हीरो और Uber के साझेदारी से चालु हो सकती बाइक टैक्सी सेवा

टैक्सी सर्विस शुरू करने की खबरों का रिलायंस ने किया खंडन, कहा टैक्सी सर्विस की अभी नही कोई योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -