अलग-अलग जॉनर की तीन तमिल फिल्मे आज पर्दे पर मचाएंगी धमाल
अलग-अलग जॉनर की तीन तमिल फिल्मे आज पर्दे पर मचाएंगी धमाल
Share:

फ़िल्मी फ्राइडे का तो सभी लोग बेसब्री से इंतजार करते है. रोज की बिजी लाइफ से दूर एक दिन आराम के लिए मिलता है और अगर इस दिन आपको कोई अच्छी मूवी देखने को मिल जाए तो आपका सारा फ्रस्टेशन दूर हो जाता है. साउथ में तो हर वीकेंड पर कोई न कोई फिल्म जरूर रिलीज़ होती है. और ये महीना तो वैलेंटाइन स्पेशल चल रहा है तो जाहिर सी बात है फिल्मे भी प्यार और रोमांस से भरी ही होंगी. इस वीकेंड पर साउथ में अलग-अलग जॉनर की तीन फिल्मे रिलीज़ होने वाली है. आइये आपको बताते है वो तीन फिल्मे कौन-कौन सी है-

Kalakalappu 2- ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म को तमिल भाषा में रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म को सुन्दर सी ने डायरेक्ट किया है और इसकी प्रोड्यूसर खुशबू है. ये फिल्म साल 2012 में आई Kalakalappu का सीक्वल है.

Savarakathi- जी आर आदित्या द्वारा निर्देशित ये एक तमिल फिल्म है. इस फिल्म में राम, पूर्णा और मैस्किन लीड रोल में नजर आएँगे. फिल्म के सांग्स 22 जनवरी को रिलीज़ किये गए थे जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था.

Sollividava- ये एक तमिल रोमांटिक फिल्म है जिसके निर्देशक और लेखक अर्जुन सरजा है. इस फिल्म को अर्जुन की पत्नी निवेदिता ने ही प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में ऐश्वर्या अर्जुन और चन्दन कुमार मुख्य किरदार में नजर आएँगे.

अपने सेक्सी फोटो को लेकर ट्रोल हुई पंजाबी एक्ट्रेस

टॉलीवूड का सुपरस्टार सलमान कर रहा है बॉलीवुड में एंट्री

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -