अपने सुन्दर फोटो को लेकर ट्रोल हुई पंजाबी एक्ट्रेस
अपने सुन्दर फोटो को लेकर ट्रोल हुई पंजाबी एक्ट्रेस
Share:

फ़िल्मी एक्ट्रेस अपने आप हॉट दिखाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती है. अपनी इसी हॉटनेस के फोटो वो अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती हैं. ऐसे में उनके कुछ फैंस उनकी ऐसी तड़कती भड़कती फोटो पसंद आती है तो किसी को नहीं आती. जिसे नहीं आती वो उनकी फोटो पर अक्सर भद्दे कमेंट करते हैं और उसमे अच्छे से रहने की सलाह देते हैं.

ऐसे ही हम बात कर रहे हैं एक पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा की जिन्होंने हाल ही में एक हॉट सी फोटो शेयर की है. सोनम की यही फोटो चर्चा का विषय बन गया. इसमें आप देख सकते हैं सोनम ने रेड ऑरेंज कलर का स्विमसूट पहना हुआ है जिसमे वो काफी हॉट लग रही हैं. इसे लड़कों ने लाइक किया है वहीँ कुछ लोगों ने इस फोटो पर नाराज़गी भी बताई है.

हालाँकि खुले बाल, और सेक्सी अंदाज़ में काफी खुबसूरत लग रही हैं सोनम लेकिन कुछ फैंस इनकी ये फोटो देख कर भड़क गए. इस फोटो के साथ सोनम ने कैप्शन दिया है, Heart so full  #myGodissogood . इस फोटो पर किसी यूज़र ने लिखा, आपसे ये उम्मीद नहीं थी, ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए, आपने गलत किया और इसी तरह के कुछ और भद्दे कमेंट उन्होंने शेयर किये हैं.

अब जो भी यूज़र्स हर एक्ट्रेस पर कुछ न कुछ कमेंट करते हैं और गलत कहते हैं. ऐसे में कई बार एक्ट्रेस उन्हें अच्छे से फटकार भी लगा देती है. इन सब केबाद आइये आप भी देख लीजिये सोनम की ये फोटो.

टॉलीवूड का सुपरस्टार सलमान कर रहा है बॉलीवुड में एंट्री

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -