आख़िरकार रुला ही दिया 'बाटला हाउस'के नए गाने ने, लोग बोले- दिल छू गया'
आख़िरकार रुला ही दिया 'बाटला हाउस'के नए गाने ने, लोग बोले- दिल छू गया'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' इस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है और फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में चल पड़ी हैं. इस फिल्म को लेकर हर ओर खूब चर्चाएं हो रही हैं और अब इसी बीच फिल्म का एक नया गाना 'रुला दिया' रिलीज हुआ है, जो इंटरनेट पर छा रहा है. बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी और ध्वनि भानुशाली की आवाज में गाया गाना लोगों को बेहद पसंद बी आ रहा है. टी सीरीज द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 42 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. वहीं, इस पर लोग यह कमेंट कर रहे हैं कि यह गाना उनके दिल को छू गया.

फिर दिखेगा नोरा फतेही का जलवा...

इस फिल्म में एक बार फिर से नोरा फतेही का आइटम नंबर फैंस देखने को मिलेगा. साल 2018 में पिछली बार जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा द्वारा खूब नाम कमाया गया था और यह गाना भी काफी हिट रहा था. जबकि अब एक बार फिर नोरा जॉन की अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' में एक आइटम नंबर कर रही है. नोरा इस फिल्म में 'साकी साकी' गाने में जबरदस्त डांस करती हुई नजर आने वाली हैं. बता दें कि 'रुला दिया' के पहले नोरा के गाने 'साकी साकी' को रिलीज किया गया था. 

बता दें कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी द्वारा किया गया है. इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आने वाली है और इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'रोमियो, अकबर, वाल्टर' में जॉन अब्राहम ने एक रॉ एजेंट की भूमिका अदा की थी. फिल्म द्वारा बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया गया था. 

जॉन अब्राहम ने शेयर किया बाटला हाउस का दमदार नया पोस्टर

Bachchan Pandey : अक्षय कुमार की अगली फिल्म का दमदार लुक आया सामने, जानें रिलीज़ डेट

अभय देओल ने शेयर किया खुद का मजेदार Meme, कहा- मैं किताब लिखूं...'

करीना कपूर ने मचाया तहलका, देखें होश उड़ाने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -