अभय देओल ने शेयर किया खुद का मजेदार Meme, कहा- मैं किताब लिखूं...'
अभय देओल ने शेयर किया खुद का मजेदार Meme, कहा- मैं किताब लिखूं...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल टैलेंटेड एक्टर होने के बावजूद फिल्मों में काफी कम ही नजर आते हैं और अक्सर अभय से मीडिया और फैंस यह सवाल करते हैं कि वे क्यों ज्यादा फिल्में नहीं करते हैं. वैसे भी अभय अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते रहते हैं. गुरुवार को एक्टर द्वारा अपने बॉलीवुड करियर पर बना एक फनी मीम इंस्टा पर शेयर किया गया है और इस पर लोगों के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं.

अभय द्वारा शेयर किया मीम काफी मजेदार नजर आए रहा है. फोटो में एक तरफ अभय देओल की तस्वीर लगी है और उनकी तस्वीर के ऊपर अभय लिखा हुआ है. वहीं दूसरे सेक्शन में कोई फोटो नहीं है और ऊपर लिखा है Ab-nahi-hay. यूजर की क्रिएटिविटी को देख अभय देओल यह मीम साझा करने से खुद को रोक नहीं सके.

इस पोस्ट के कैप्शन में अभय देओल ने लिखा है कि- ''ये मुझे ऑनलाइन मिला. बहुत सही सवाल उठाया गया है जो फैंस और प्रेस मुझसे हर वक्त पूछते हैं. क्यों आप बिग स्क्रीन पर ज्यादा नहीं दिखाई देते हैं? यह एक बड़ा सवाल है जिसका शॉर्ट में जवाब नहीं दिया जा सकता है. शायद एक दिन मैं इस बारे में किताब लिखूं.''बता दें कि आख़िरी बार अभय देओल डायरेक्टर आनंद एक राय की फिल्म जीरो में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आए थे.

रोहित शर्मा ने किया विराट-अनुष्का को अनफॉलो, एक्ट्रेस ने किया हैरानीभरा पोस्ट

जब नवाज शरीफ को दिलीप कुमार ने लगा दी थी डांट, कहा था ये क्या कर दिया

'सूर्यवंशी' के बाद अक्षय कुमार करेंगे The End

जजमेंटल है क्या रिलीज, सेलेब्स ने बताया कैसी लगी फिल्म ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -