शादी के 4 साल बाद हो गया तलाक तो महिला ने वेडिंग फोटोग्राफर से माँगा पैसा, जानिए पूरा मामला
शादी के 4 साल बाद हो गया तलाक तो महिला ने वेडिंग फोटोग्राफर से माँगा पैसा, जानिए पूरा मामला
Share:

अक्सर लोग अपनी जिंदगी के बेहतरीन पलों को फोटो के तौर पर कैद करने के लिए वेडिंग फोटोग्राफर्स की सहायता लेते हैं। यदि काम अच्छा लगता है, तो दोबारा भी हायर करते हैं। लेकिन एक महिला ने शादी के 4 वर्ष पश्चात् अपने वेडिंग फोटोग्राफर को कांटेक्ट कर, पैसा रिफंड करने की मांग की तथा इसके पीछे की वजह अपने तलाक को बताया। इन लोगों के बीच व्हाट्सएप पर हुई चर्चा के स्क्रीनशॉट वायरल हो गए हैं।

वही पहले तो फोटोग्राफर को लगा कि कोई उससे मजाक कर रहा है, मगर बाद में पता चला कि महिला वाकई में रिफंड चाहती है। फोटोग्राफर ने रिफंड करने से मना कर दिया एवं व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा कर दिए। सोशल मीडिया पर उसका ये पोस्ट 
वायरल हो गया है। इस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। लैंस रोमियो फोटोग्राफर नाम के अकाउंट से चैट्स साझा किए गए हैं। जिसके कैप्शन में फोटोग्राफर ने अपनी जिंदगी को फिल्मी बताया है। 

मैसेज में महिला बोलती है, 'मुझे नहीं पता कि आपको मैं अभी भी याद हूं। आपने 2019 में डर्बन में मेरी शादी पर मेरे लिए फोटोशूट किया था। खैर, अब मेरा तलाक हो गया है तथा अब उन फोटोज की मुझे और मेरे पूर्व पति को आवश्यकता नहीं है। आपने शानदार काम किया था, मगर वो अब बेकार हो गया हैं क्योंकि हमारा तलाक हो चुका है। जो पैसा हमने दिया था, मुझे उसका रिफंड चाहिए क्योंकि अब हमें उनकी आवश्यकता नहीं है।' तत्पश्चात, फोटोग्राफर पूछता है कि कहीं ये मजाक तो नहीं है, इस पर महिला ना में जवाब देती है। फिर फोटोग्राफर पैसा लौटाने से मना कर देता है। इसके बाद महिला कानूनी कार्रवाई करने की धमकी देती है, जिस पर फोटोग्राफर ने सहमति व्यक्त की। स्क्रीनशॉट्स वायरल होने पर महिला के पूर्व पति ने फोटोग्राफर से संपर्क किया। उसने नाम न छापने की शर्त पर बोला, 'मैंने आर्टिकल्स पढ़े। मैं उसकी ओर से माफी चाहता हूं।' पूर्व पति ने इस मामले को 'शर्मनाक' बताया है। फोटोग्राफर के पोस्ट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों को भरोसा नहीं हो रहा कि कोई महिला ऐसा भी बोल सकती है। 

102 वर्षीय पति ने पत्नी को अस्पताल में दिया सरप्राइज, वीडियो देख भावुक हुए लोग

VIDEO! पति के ऑफिस से घर लौटते ही पत्नी ने कर दिया अटैक, बरसाए जमकर लात-घूंसे

VIDEO! स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही मची हलचल, खिड़की तोड़कर भागने लगे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -