वर्ष 2022 में लॉन्च होने वाली है नई Royal Enfield
वर्ष 2022 में लॉन्च होने वाली है नई Royal Enfield
Share:

परफॉर्मेंस बाइक बनाने के लिए मशहूर वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) साल 2022 के लिए अपने अपडेटेड लाइनअप को पेश करने की तैयारी में लगे हुए है। इसकी नई बाइक स्क्रैम 411 को हाल ही में टेस्टिंग के बीच देखा जा चुका है। और कंपनी ने हाल ही में आयोजित EICMA (ईआईसीएमए) 2021 में नई बाइक को भी पेश किया गया था। यहां हम आपको वर्ष 2022 में लॉन्च होने वाली सभी नई Royal Enfield बाइक के बारे में बता रहे हैं। 

Scram 411: नई Royal Enfield Scram 411 (रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411) बाइक का एक प्रोटोटाइप हाल ही में रोड टेस्टिंग के बीच देखा जा चुका है। कहने की आवश्यकता कि कंपनी वर्ष 2022 को स्क्रैम 411 के लॉन्च के साथ शुरू करने के लिए लगभग तैयार हो चुके है जो वर्ष के पहले सप्ताह लॉन्च में से एक होने वाला है। यह Himalayan ADV (हिमालयन एडीवी) का रोड-बायस्ड वर्जन होगा और थोड़ी अधिक किफायती मूल्य पर दिया जा रहा है। 

Hunter 350: Royal Enfield Hunter 350 (रॉयल एनफील्ड हंटर 350) Royal Enfield Meteor 350 मोटरसाइकिल पर आधारित होने वाला है। Meteor 350 को वर्ष 2020 के आखिर में भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया था। यह छोटे 17 इंच अलॉय व्हील्स के साथ एक अधिक किफायती वर्जन होने वाला है। बाइक का मूल्य को कंट्रोल में रखने के लिए, कंपनी Meteor 350 में दिए जाने वाले ट्रिपल पॉड क्लस्टर को शामिल नहीं कर सकते है। 

Shotgun 650 (SG 650): Royal Enfield ने हाल ही में आयोजित EICMA में SG 650 कॉन्सेप्ट में लॉन्च किया जा चुका है। संभावना है कि उसी का प्रॉडक्शन-स्पेक वर्जन साल 2022 के आखिर में इंडिया में लॉन्च किया  जाने वाला है। मोटरसाइकिल पहले से ही विकास के चरणों में है और इसे भारत में कई बार टेस्टिंग के बीच देखा गया है। 

चिकन खिलाने का झांसा देकर ऑटो ड्राइवर ने किया 10 साल की बच्ची का यौन शोषण

पीएम मोदी के काफिले में शामिल हुई एक और नई कार, खासियत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Okaya Electric Vehicle ने लॉन्च की दमदार फीचर वाली स्कूटर, जानिए क्या है किमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -