Okaya Electric Vehicle ने लॉन्च की दमदार फीचर वाली स्कूटर, जानिए क्या है किमत

Okaya Electric Vehicle ने हाल ही में ग्रेटर नोएडा में आयोजित EV Expo 2021 में अपना नया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर Okaya Faast को लॉन्च कर दिया है। नए ओकाया फास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम  का मूल्य 89,999 रुपये किया जा चुका है। इस मूल्य में राज्य की ओर से मिलने वाली सब्सिडी शामिल नहीं है। कंपनी ने Okaya Faast के लिए बुकिंग को भी शुरू किया जा चुका है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के इच्छुक ग्राहक 2,000 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बुक किया जा सकता है। इसके साथ ही इसे Okaya EV डीलरशिप पर जाकर भी बुक कर सकते है। कंपनी का दावा है कि Okaya Faast अन्य ई-स्कूटरों की तुलना में फास्ट चार्जिंग और ज्यादा माइलेज देने वाला स्कूटर है। 

रेंज और स्पीड: कंपनी के अनुसार Okaya Faast इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.4kw का लिथियम फॉस्फेट बैटरी पैक  के साथ मिल रहा है। इस बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर स्कूटर को 150 किलोमीटर तक चला सकते है। कंपनी का बोलना है कि अगर स्कूटर को सही तरीके से उपयोग किया गया तो यह एक बार फुल चार्जिंग पर 200 किमी तक दूरी भी तय कर पाएगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 60-70 किलोमीटर प्रति घंटा है।

फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो Okaya Faast इलेक्ट्रिक स्कूटर में सुरक्षा के लिए कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम भी मिल रहा है। जिसके साथ इसमें LED हेडलैंप, डे टाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स भी दिए जा रहें है। 

पल्सर 250 की खासियत जानकर दंग रह जाएंगे आप

इस वर्ष भारत में लॉन्च की गई ये नई मॉडल वाली बाइक

ऑटो चलाते हुए नजर आए बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -