भोजपुरी और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने व्यक्त किया शोक
भोजपुरी और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने व्यक्त किया शोक
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद पूरे फ़िल्मी जगत में शोक की लहर डूबी हुई है. बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री भी इसमें ग़मज़दा है. पूरी इंडस्ट्री में एक मातम जैसा माहौल बन चूका है. उनके चाहने वालों से लेकर उनके परिवार वालों तक, कई लोगों का इस बात का अभी तक यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि वह अब हमारे बीच मौजूद नहीं हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 54 साल की श्रीदेवी की शनिवार रात को दुबई में कार्डिएक अरेस्ट के कारण मौत हो गई. इस खबर को सुनने के बाद पाकिस्तानी फिल्म अभिनेता और अभिनेत्रियां भी अपना दुख ज़ाहिर कर रहे हैं. सबा कमर, माइरा खान, अली ज़फर जैसे कलाकारों ने भी उनके प्रति अपना शोक व्यक्त किया है. हाल ही में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई में ही है.

श्रीदेवी के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए भोजपुरी सुपरस्टार और किंग के नाम से मशहूर सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने कहा कि, "एक चुलबुली और सशक्त अभिनेत्री के युग का अंत हो गया है." वहीं सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने कहा कि, श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री थी, जिन्होंने बड़े ही कम समय में प्रसिद्धि हासिल की थी. ऐसा सौभाग्य बड़े ही काम लोगों को नसीब होता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस को मिला लाखों रूपए का धोखा

यह टीवी एक्ट्रेस बनेगी जाह्नवी कपूर की माँ

श्रीदेवी की मौत की खबर से दिव्यांका त्रिपाठी को लगा झटका, कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -