दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, ऑटो पर गिरा कंटेनर
दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, ऑटो पर गिरा कंटेनर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में आज यानी शनिवार की सुबह एक बहुत भयानक और बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है यह हादसा आईटीओ के पास रिंग रोड पर हुआ है। इस हादसे के बारे में मिली जानकारी के तहत एक कंटेनर ऑटो पर गिर गया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि एक ऑटो में चार लोग सवार थे। जैसे ही कंटेनर ऑटो पर गिरा सभी जख्मी हो गए और सभी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इस मामले में मिली खबर के अनुसार कंटेनर चालक ने जैसे ही यह सब देखा वह मौके से फरार हो गया। इस हादसे को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए और देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ ही समय बाद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सुचना मिलने के बाद पुलिस ने इस केस में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी। हालाँकि अब तक हादसे में मारे गए ऑटो सवार चारों लोगों की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस का कहना है वह उनकी पहचान की कोशिश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है मृतकों में ऑटो ड्राइवर भी शामिल है और उसकी भी शिनाख्त की जा रही है। खबरों के मुताबिक यह भयानक हादसा आज यानी शनिवार के दिन सुबह 6:30 बजे हुआ। इस हादसे की सूचना के बाद पुलिस फरार कंटेनर ड्राइवर के तलाश में जुट गई है और पुलिस का कहना है जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा। वहीं पुलिस ने कंटेनर से बरामद कागजात के जरिए ड्राइवर और कंटेनर मालिक तक पहुंचने की कोशिश करनी शुरू कर दी है।

ओमीक्रॉन: सरकार ने दी चेतवानी, चपेट में 12 राज्य

कोरोना संकट के बीच 2021 में इस वीडियो ने लोगों को हंसने पर कर दिया था मजबूर

चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, AAP में शामिल हुई पार्टी की ये नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -