टाटा समूह के प्रमुख ने कहा- कोविड संकट के कारण सहयोग का नया युग उभरा
टाटा समूह के प्रमुख ने कहा- कोविड संकट के कारण सहयोग का नया युग उभरा
Share:

नई दिल्ली: दुनिया सहयोग के एक नए युग की दहलीज पर है जिसमें व्यक्तियों, व्यापार और राष्ट्र अधिक आसानी से सेना में शामिल हो जाते हैं, कोरोना वायरस महामारी के लिए धन्यवाद और केवल एक वैश्विक प्रयास स्वास्थ्य संकट से सामान्यता को वापस पाने में मदद कर सकता है। एयरोस्पेस समूह के लिए उपभोक्ता उत्पादों के 7.5 लाख से अधिक कर्मचारियों को अपने नए साल के संबोधन में, चंद्रशेखरन ने कहा कि महामारी ने नियमों को फिर से लिखा है और सुरक्षा और पुनर्जीवन पर अधिक ध्यान देने के साथ प्राथमिकताओं में बदलाव किया है, और एक संक्रमण से 'बस समय में' 'सिर्फ मामले में' की ओर - परिवर्तन होता है कि "नई अर्थव्यवस्था की एक झलक पेश करें जो पुराने से उभरेंगी।

"व्यक्तिगत कंपनियों से परे, नागरिकों और सरकारों ने ऐसे तरीकों के साथ मिलकर काम किया है जो केवल हाल ही में कल्पना करना मुश्किल था। उसने कहा- हम कर रहे हैं, मुझे आशा है कि सहयोग के एक नए युग की दहलीज पर, जिसमें व्यक्ति, व्यवसाय और राष्ट्र अधिक तत्परता से शामिल होंगे। यह कहते हुए कि इस तरह के सहयोग की आवश्यकता है, चंद्रशेखरन ने आगे कहा- "दुनिया के हर देश को एक वैक्सीन वितरित करने के लिए अद्वितीय जटिलता का एक अंतरराष्ट्रीय संचालन होगा। यह तेजी से परीक्षण और नए उपचारों के बारे में सच है। केवल एक वैश्विक प्रयास हमें प्राप्त कर सकता है। सामान्यता के लिए। " यह कहते हुए कि कोविड-19 के कारण नियमों को फिर से लिखा जा रहा है, उन्होंने कहा- "इस वर्ष हमने सीखा कि घर के बाहर एक बार की जाने वाली कई चीजें समान रूप से इसके अंदर की जा सकती हैं। खरीदारी, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में व्यावहारिक बदलाव के साथ-साथ प्राथमिकताओं में बदलाव आया है: सुरक्षा और लचीलापन पर अधिक ध्यान, और 'समय के मामले में' सिर्फ 'मामले में' से संक्रमण।

इस तरह के बदलाव नई अर्थव्यवस्था की एक झलक पेश करते हैं जो पुराने से उभरेंगे, चंद्रशेखरन ने कहा कि "लचीलापन पर्यावरण के लिए हमारे दृष्टिकोण में महत्वपूर्ण होगा, चेन की आपूर्ति करेगा या हम अपने समुदायों के साथ मजबूत संबंध कैसे बनाएंगे"। जबकि यह वर्ष कठिन रहा है उन्होंने कहा- "हम इसे नए सिरे से संभावना के साथ समाप्त करते हैं। कोविड-19 के तनाव और आघात में दफन नवीकरण के अवसर हैं।"

GIC, ESR ने भारत में की 750 मिलियन यूएस डॉलर के संयुक्त उद्यम की स्थापना

वेदांत के क्षेत्रों में गिरावट पर भारत में कच्चे तेल का उत्पादन 5 गुना बढ़ा

सेंसेक्स निफ्टी ने शेयरों में किया बेहतर प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -