राजधानी में तीन साल के मासूम बेटे के सामने की माँ की हत्या
राजधानी में तीन साल के मासूम बेटे के सामने की माँ की हत्या
Share:

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में आरोपियों के मन में कानून व्यवस्था का कोई खौफ नही है. अब यहां कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में दो युवकों ने सरेआम कथित तौर पर एक लड़की की चाकूओं से गोद-गोद कर हत्या कर दी थी, वह मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था की बदमाशो ने एक और घटना को अंजाम दे दिया. खबर के अनुसार उत्तम नगर के विपिन गार्डन इलाके में तीन साल के बच्चे के सामने ही उसकी मां का कत्ल कर दिया गया। घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने महिला के दोनों हाथ पीछे की ओर बांध दिए और गले से चीख नहीं निकले इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था।

इसके बाद उन्होंने बच्चे के सामने ही घर की तलाशी ली, लूटपाट की और फरार हो गए। पुलिस की शुरुआती जांच इस बात की ओर इशारा करती है कि महिला के विरोध करने पर लुटेरों ने उसकी हत्या कर दी। विपिन गार्डन एक्सटेंशन में संतोष झा अपनी पत्नी उषा झा और एक बेटे के साथ रहते हैं। संतोष गुड़गांव स्थित एक निजी कंपनी में एकाउंटेंट के पद पर काम करते हैं। सूत्रों के मुताबिक इनके मकान के फर्स्ट फ्लोर में कुछ कंस्ट्रक्शन वर्क का काम चल रहा है। यहां काम करने रोज मजदूर आते हैं लेकिन सोमवार को किसी वजह से मजदूर नहीं आए। दोपहर को जब ठेकेदार ईंटों से भरा टैंपो लेकर वहां पहुंचा तो पाया कि संतोष झा के घर का दरवाजा बाहर से बंद है। उसने संतोष को फोन किया जिसके बाद संतोष ने उषा को कई बार फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद संतोष ने अपने एक रिश्तेदार के बेटे अंशु को फोन किया और घर जाने के लिए कहा। अंशु उसी इलाके में रहता है। इस दौरान जब अंशु घर गया तो देखा कि दरवाजा बाहर से बंद है। अंशु जब दरवाजा खोल कर भीतर गया तो उसने देखा कि उषा जमीन पर पड़ी है जबकि उसका बेटा पलंग पर बैठा हुआ है। अंशु ने घबराकर तुरंत ही इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी जिसके बाद लोग आनन फानन में उषा को एक स्थानीय अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उषा को मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई. तथा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी खबर संतोष झा को दी व अपनी जाँच शुरू कर दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -