दो बच्चों की माँ को नाबालिग से हुआ प्यार, लड़का बोला- अकेले में आंटी करती हैं...
दो बच्चों की माँ को नाबालिग से हुआ प्यार, लड़का बोला- अकेले में आंटी करती हैं...
Share:

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसे बिल्कुल ही भरोसा नहीं हुआ की भला ऐसे कैसे हो सकता है। एक विवाहित और भी दो बच्चों की मां को एक नाबालिग बच्चे से कैसे प्यार हो सकता है। लेकिन यहां दो बच्चों की मां को एक नाबालिग लड़के से प्रेम हो गया।

वह नाबालिग लड़की पर विवाह करने और साथ ही में भागने का दबाव डाल रही है। यह पूरा मामला बिलासपुर जिले के घुमरावीं थाना क्षेत्र से सामने आया है। जब नाबालिग बच्चा महिला की हरकतों से तंग आ गया तो उसने अपने पिता को सारी आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने जाकर महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि आरोपित महिला की आयु 25 वर्ष है और जबकि हमारे बेटे की आयु अभी 17 साल है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि उनका पुत्र अभी 12वीं की पढ़ाई कर रहा है। परिजनों ने पुलिस की शिकायत में बताया है कि युवती उनके बेटे को बार-बार परेशान कर रही है। इस कारण उनके बेटे की पढ़ाई बाधित हो रही है। वह आए दिन बेटे के साथ पिछले एक वर्ष से छेड़छाड़ कर रही है। जब कभी वो बच्चे को अकेला देखती है तो उसके साथ गंदी हरकत करना शुरू कर देती है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बरात में पगलाया दूल्हा, हाथ में पिस्टल लेकर करने लगा हर्ष फायरिंग

तमंचे पर डिस्को गाने पर लड़के कर रहे थे फायरिंग, हुई महिला की मौत

लड़की ने कहा- 'मुझे कोरोना वायरस है', सुनते ही उड़े रेपिस्ट के होश और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -