तेज रफ़्तार होंडा सिटी ने पुलिस जीप को मारी टक्कर, हेड कांस्टेबल की मौत
तेज रफ़्तार होंडा सिटी ने पुलिस जीप को मारी टक्कर, हेड कांस्टेबल की मौत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मौरिस नगर इलाके में एक तेज रफ्तार होंडा सिटी गाड़ी ने दिल्ली पुलिस की प्रखर जीप को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे जीप में ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं होंडा सिटी के ड्राइवर की भी हालत नाजुक बनी हुई है।

आरोपी की शिनाख्त मॉडल टाउन के तुषार के तौर पर हुई है, जो घटना के समय नशे में था। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 279/337/304 (2) के तहत केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखता है और सिंगापुर में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा है। लॉकडाउन के दौरान वह दिल्ली पहुंचा था तब से यहीं है।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बीती रात लगभग दो से ढाई बजे के बीच हुआ। एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने पुलिस की प्रखर जीप को भीषण टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यह टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप हवा में उड़कर सड़क पर जोर से गिरी। इसके कारण गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। साथ ही जीप में मौजूद पुलिसकर्मी जीप में ही फंस गए। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह कुछ लोगों को बुलाया जिसके बाद उसमें सवार लोगों को निकालकर अस्पताल में एडमिट कराया गया। इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल की मौत हो गई।

घर में सो रही थी युवती पर सिरफिरे ने किया हमला, विरोध करने वालों को उतारा मौत के घाट

भारतीय स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी (बीएसडीयू) ने कामटेक एसोसिएट्स के साथ किया समझौता

केरल लैंडस्लाइड: बचाव अभियान अब भी जारी,अब तक 48 लोगों की गई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -