घर में सो रही थी युवती पर सिरफिरे ने किया हमला, विरोध करने वालों को उतारा मौत के घाट
घर में सो रही थी युवती पर सिरफिरे ने किया हमला, विरोध करने वालों को उतारा मौत के घाट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में रविवार रात्रि एक सिरफिरे युवक ने युवती के परिवार पर हमला करना शुरू कर दिया. युवती की मां को सरिये से पीट-पीटकर उसका क़त्ल कर दिया. वहीं बीच-बचाव करने आई युवती को भी अपना चारा बना लिया और उसे भी घायल कर दिया. इस घटना से गांव में सनसनी मच गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.  हादसा मैनपुरी जनपद के थाना घिरोर क्षेत्र के गांव कासगंज का है. कहा जा रहा है कि एक युवक ने एक तरफा प्रेम में इस वारदात को पूरा किया गया. रविवार रात युवक घर में घुसा और युवती की मां को सरिये से पीटकर क़त्ल कर दिया. विरोध करने पर युवती को भी बेहरहमी से मारा और घायल कर दिया.  जिसके बाद से युवती का इलाज़ मेडिकल कॉलेज सैफई किया जा रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव कासगंज निवासी नंदकिशोर गांव की रहने वाली 20 साल की युवती से एक तरफा प्यार करता है, लेकिन युवती की मां इसका हमेशा ही विरोध करती थी. इसी के चलते रविवार देर रात्रि आरोपी अवसर पाकर युवती के घर में घुस गया. चारपाई पर सो रही युवती की मां पर सरिये से कई हमला किया. जिसके बाद सर में चोट आने से उसकी मृत्यु हो गई. 

चीख-पुकार सुनकर युवती जाग गई और आरोपी का विरोध करने लगी. आरोपी ने युवती को भी सरिये से मारकर घायल कर दिया. जानकारी मिलने के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज सैफई भेज दी गई. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

केरल सोना तस्करी केस: NIA स्पेशल कोर्ट ने मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश की जमानत याचिका ठुकराई

भारतीय स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी (बीएसडीयू) ने कामटेक एसोसिएट्स के साथ किया समझौता

15 अगस्त की तैयारी, गार्ड ऑफ ऑनर में हिस्सा लेने वाले 350 पुलिसकर्मी हुए आइसोलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -