अब मोदी ने बदला EVM का मतलब
अब मोदी ने बदला EVM का मतलब
Share:

कर्नाटक चुनाव में जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख पास आ रही है, बीजेपी और कांग्रेस में बयानबाजी और तेज होने लगी है. लगातार हो रही है चुनावी रैलियों में कभी मोदी कांग्रेस पर निशाना साधते दिखाई देते है तो कभी राहुल गाँधी बीजेपी पर. शनिवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जब कर्नाटक में नरेंद्र मोदी चार रैलियां की वहीं राहुल गाँधी ने कर्नाटक में रैलियां की. इस दौरान चुनाव प्रचार में मोदी ने EVM को नए तरीके से पारिभाषित किया है. 

मोदी ने मंगलुरु में एक चुनावी रैली में कहा , ‘वास्तव में ईवीएम यह है. ई का मतलब है लोगों की एनर्जी , वी का मतलब है लोगों के चुनाव वैल्यू एडिशन और एम का मतलब है प्रगति के लिए लोगों का मोटिवेशन. मैं ईवीएम को इस तरह से देखता हूं.’ इसके साथ ही मोदी ने अपने भाषण में कांग्रेस की नीतियों को लेकर कड़े शब्दों में कांग्रेस की आलोचना की. 

हाल ही में मोदी की रैलियों को लेकर कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता पी एल पुनिया ने अपनी एक रिसर्ज में बताया कि कर्नाटक में मोदी के द्वारा की जा रही रैलियों का सीधा फायदा कांग्रेस को मिलने वाला है, साथ ही प्रवक्ता ने कहा कि मोदी के भाषण से जनता त्रस्त हो चुकी है. बता दें, आने वाली 12 मई को कर्नाटक में चुनाव होने वाले है, वहीं 15 मई को इसका परिणाम भी आने वाला है. 

कर्नाटक चुनाव: मोदी की रैलियों का सीधा फायदा कांग्रेस को

कर्नाटक में 8 मई को चुनाव प्रचार करेंगी सोनिया

मैं कह सकता हूँ, मोदी सबसे भ्रष्ट व्यक्ति हैं - सिद्धारमैया

कर्नाटक में आज मोदी-शाह का तूफानी दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -