दिल्ली में नए कोरोना केस 500 के पार, मेयर बोलीं - हम पूरी तरह तैयार
दिल्ली में नए कोरोना केस 500 के पार, मेयर बोलीं - हम पूरी तरह तैयार
Share:

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली की मेयर शैली ओबरॉय ने बुधवार (5 अप्रैल) को कहा कि नगर निकाय द्वारा संचालित तमाम अस्पताल कोरोना वायरस की स्थिति से निपटने के लिए ''पूरी तरह से तैयार'' हैं। महापौर ने यह भी कहा कि लोगों को घबराना नहीं चाहिए। 7 अगस्त 2022 के बाद दिल्ली में मंगलवार को कोरोना वायरस के सबसे अधिक 521 नए केस आने और एक संक्रमित की मौत होने के एक दिन बाद बुधवार को ओबरॉय सिविक सेंटर में मीडियकर्मियों से बातचीत कर रही थीं

इस दौरान महापौर ने कहा कि, 'आज सुबह मैंने दिल्ली नगर निगम (MCD) द्वारा संचालित हिंदू राव अस्पताल का दौरा किया और वहां कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बिस्तर, ऑक्सीजन की उपलब्धता और दवाओं के भंडारण समेत विभिन्न तैयारियों का जायजा लिया। बाद में डॉक्टरों और MCD के अस्पताल प्रशासन विभाग के साथ कोरोना की स्थिति को लेकर मीटिंग की।' बता दें कि हिंदू राव अस्पताल MCD संचालित सबसे बड़ा अस्पताल है जिसमें 980 बिस्तर हैं।

ओबरॉय ने आगे कहा कि, 'स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है और लोगों को घबराने की आवश्यकता नहीं है। हमारे अस्पताल, डॉक्टर और कर्मचारी स्थिति को संभालने के लिए सभी संसाधनों से लैस हैं।' उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार भी प्रबंध कर रही है और MCD भी ''पूरी तरह से तैयार'' है।

CRPF में बंपर भर्ती, 1.30 लाख युवाओं को मिलेगी नौकरी, गृह मंत्रालय की नोटिफिकेशन जारी

CM योगी ने लखनऊ को दी 8734 करोड़ की सौगात, बोले- जाति में बांटने वाले किसी के हितैषी नहीं

सिगरेट छोड़ पक्का नमाज़ी बन गया था शाहरुख़ सैफी, फिर क्यों केरल में जिन्दा जला डाले 3 लोग ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -