सुषमा स्वराज को लेकर शिवराज सिंह का बड़ा खुलासा
सुषमा स्वराज को लेकर शिवराज सिंह का बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली : ललित मोदी कॉन्ट्रोवर्सी ख़त्म होने की वजह दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. ललित मोदी नाम की कश्ती न जाने और कितने लोगो को साथ में लेकर डूबेगी. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का विवादों से नाता छूटने का नाम ही नहीं ले रहा है. ललित मोदी की 'मानवीय' मदद पर चौतरफा वार झेल रही सुषमा पर अब एक नया आरोप लगा है, एक RTI में खुलासा हुआ है कि मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में उनके पति और बेटी को सरकारी वकील के तौर पर नियुक्त किया गया था.

विपक्ष का आरोप है कि मध्य प्रदेश के विदिशा की सांसद सुषमा ने पार्टी में अपने पद का गलत इस्तेमाल करते हुए अपने पति और बेटी को सरकारी वकील नियुक्त करवा दिया . राज्य सरकार ने सुषमा के पति और उनकी बेटी को सुप्रीम कोर्ट में अपना वकील नियुक्त किया था. एक RTI कार्यकर्ता शिवराज सिंह ने खुलासा किया है कि मध्य प्रदेश सरकार ने सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल और बेटी को सुप्रीम कोर्ट में अपना वकील बनाया.

सुषमा का विरोध कर रही कांग्रेस के साथ अब आम आदमी पार्टी भी जुड़ गई है. दिल्ली में आप के कार्यकर्ताओं ने सुषमा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. गौरतलब है कि सुषमा स्वराज विश्व योग दिवस पर अमेरिका गई हुई हैं. सुषमा अमेरिका में योग के जरिए शांति का संदेश देंगी. दूसरी तरफ भारत में उनके नाम पर हंगामा जारी है. सुषमा के लिए राहत की बात यह है कि पार्टी पूरी तरह से उनके साथ बनी हुई है. शनिवार को भी गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पत्रकारों से कहा कि पार्टी पूरी ताकत से उनके साथ खड़ी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -