इंटरनेट पर वायरल हुआ 'पग घुंघरू बांध' गानें का भोजपुरी वर्जन, खेसारी लाल के अंदाज ने जीता दिल
इंटरनेट पर वायरल हुआ 'पग घुंघरू बांध' गानें का भोजपुरी वर्जन, खेसारी लाल के अंदाज ने जीता दिल
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और लोकप्रिय गायक खेसारी लाल यादव अपने सांग्स को लेकर अक्सर प्रशंसकों के बीच धूम मचाते हैं। वह हमेशा अपने प्रशंसकों की पसंद को ध्यान में रखकर कोई ऐसा सांग लेकर आते हैं जो तहलका मचा देता है तथा ट्रेडिंग की लिस्ट में सम्मिलित हो जाता है। इन दिनों उनका एक ऐसा ही नया सांग धमाल मचा रहा है।

वही इस सांग की खास बात ये है कि ये सांग अमिताभ बच्चन की फिल्म 'नमक हलाल' के सांग 'पग घुंघरू बांध' का भोजपुरी वर्जन है, जिसको बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। प्रशंसक इस सांग को सुनने के पश्चात् झूमते दिखाई दे रहे हैं। सांग को कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि खेसारी लाल यादव के इस सांग को अब तक मिलियन्स के आँकड़े में व्यूज प्राप्त हो चुके हैं तथा इसका आँकड़ा बढ़ता जा रहा है। 

वहीं इस सांग में खेसारी लाल के साथ अभिनेत्री श्वेता महारा दिखाई दे रही हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री के प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं। दोनों ही सांग में बेहतरीन डांस करते दिखाई दे रहे हैं। खेसारी लाल की तरफ से इस सांग को भोजपुरी स्टाइल में एकदम न्यू लुक दिया गया है। साथ ही खेसारी लाल स्वयं भी बहुत अलग और जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं श्वेता महारा भी अपने लुक्स से सभी को दीवाना बना रही हैं। सांग को डिस्को थेक के भीतर फिल्माया गया है। सांग में खेसारी लाल और श्वेता महारा हिप हॉप स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं। 

रिलीज हुआ RRR का नया गाना ‘जननी’, देखकर झलके लोगों के आंसू

SHOCKING! तलाक के बाद 'bisexual' बनीं सामंथा!

एयरपोर्ट पर छाया रानी का लुक, देखकर फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -