एयरपोर्ट पर छाया रानी का लुक, देखकर फैंस हुए दीवाने
एयरपोर्ट पर छाया रानी का लुक, देखकर फैंस हुए दीवाने
Share:

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो अपनी मूवी की शूटिंग समाप्त करके घूमने निकली हैं। उन्होंने इस के चलते की कुछ फोटोज साझा की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने ब्लू जीन्स तथा व्हाइट टी शर्ट पहने हुए कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की। इन फोटोज में रानी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

वही रानी का ये लुक उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। इस पोस्ट पर निरंतर प्रशंसकों के कमेंट भी आ रहे हैं। रानी की ये फोटोज किसी यात्रा के समय की है वो एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में भी ट्रेवल का जिक्र किया है। वही हाल ही में रानी ने अपनी आने वाली मूवी 'भाभी मां' की शूटिंग पूरी की है।

वही उनकी इस मूवी का एल पोस्टर भी रिलीज हुआ था जिसमें वो बेहद दमदार किरदार में दिखाई दे रही हैं। रानी चटर्जी के साथ इस फोटो में अभिनेता एवं प्रोड्यूसर इकबाल राजा दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक साथ ट्रेवल करने निकले हैं। वही रानी चटर्जी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तथा फैंस का उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा है।

खेसारी लाल के इस गानें ने मचाया धमाल, यहां देंखे VIDEO

रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया अंकुश राजा का नया गाना '4 बजे भोर ले नाचत रह'

बॉलीवुड के इस अभिनेता को देखकर अपना सारा आत्मविश्वास खो बैठे थे निरहुआ, जानिए पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -