इन राज्यों में अभी भी नहीं आते जियो के नेटवर्क
इन राज्यों में अभी भी नहीं आते जियो के नेटवर्क
Share:

देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी रिलाएंस जियो ने जबसे भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखा है तबसे लेकर आज तक कुछ नया धमाका ही किया है. जहां जियो के आने बाद अन्य दूरसंचार कंपनियों के कस्टमर्स में कटौती देखने को मिली है तो वहीँ जियो यूजर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. साल 2016 से भारत की पहली 4 जी सर्विस सेवा देने वाली जियो ने अनलिमिटेड फ्री इन्टरनेट देकर करोडो कस्टमर्स अपनी तरफ आकर्षित किया है. हालांकि लग्गतार अपने नेटवर्क कनेक्टिविटी पर काम कर रही है जो की शुरुआत से ही अच्छी नहीं रही है. लेकिन पिछले साल जियो की नेटवर्क कनेक्टिविटी में काफी सुधार देखने को मिला जिसकी वजह से जियो के कस्टमर्स में भी भारी इजाफा देखने को मिला.

फिर भी जियो नेटवर्क में अभी काफी सुधार की गुँजाइश बाक़ी है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कस्टमर्स फीडबैक में पाया गया कि बिहार के आसपास की जगहों पर अभी भी नेटवर्क शून्य के बराबर है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश वेस्ट में नेटवर्क सम्बन्धी समस्या देखने को मिली है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देश के बाक़ी राज्यों में जियो नेटवर्क की अच्छी रेंज देखने को मिली है. जिससे कंपनी के कस्टमर्स भी तेजी से बढे है. वहीँ कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि मौजूदा साल में जियो कनेक्टिविटी को और अधिक मजबूत बना दिया जाएगा जिससे जियो कस्टमर्स की संख्या में भी तेजी देखने को मिलेगी.

इन इंजीनियरिंग छात्रों के लिए सैमसंग ने निकाली बम्पर भर्ती

OMG: इस फोन के साथ जियो दे रहा 30 जीबी मुफ्त डाटा

स्क्रीन के बदले हाथ पर लिखने की इजाजत देता है हूवाई वॉच 3

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -