TRAILER : अब राधिका आप्टे को देख हो जाएंगे आपके रौंगटे खड़े
TRAILER : अब राधिका आप्टे को देख हो जाएंगे आपके रौंगटे खड़े
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। वह जो भी किरदार निभाती हैं, वह एकदम अलग तरह का होता है। अक्सर वह अपनी अदाकारी से लोगों को चौंका देती हैं, लेकिन इस बार राधिका आप्टे को देखकर  आप डर जाएंगे। इस बार जब आप राधिका को देखेंगे, तो आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे और आप सोचने को  मजबूर हो जाएंगे कि ये क्या हो गया। 

जानकारी के अनुसार, राधिका आप्टे अपनी अगली वेबसीरीज में कुछ अलग रूप में दिखाई देंगी। उनकी यह वेबसीरीज एक हॉरर सीरीज है।  नेटफ्लिक्स की इस वेबसीरीज में राधिका आप्टे  दिखाई देंगी। जानकारी के अनुसार, यह राधिका की नेटफ्लिक्स के साथ तीसरी वेबसीरीज है। घोल नाम की इस वेबसीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर देखकर ही इसके खौफनाक होने का अंदाज लगाया जा सकता है। इस ट्रेलर में साफ  तौर पर देखा जा सकता है कि यह एक  बहुत ही डरावनी सीरीज होगी, जिसे देखकर आप घर से बाहर नहीं जा पाएंगे।  'घोल' को नेटफ्लिक्स पर तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा। इस वेबसीरीज में राधिका  आप्टे और मानव कौल मुख्य ​किरदार में नजर आएंगे। ट्रेलर में राधिका आप्टे के हाव—भाव गजब के दिख रहे हैं। ट्रेलर में साफ तौर पर दिख रहा है कि राधिका आप्टे  इसमें एक आॅफिसर की भूमिका में हैं, जिनकी मुलाकात  एक ऐसे कैदी से होती है, जो इस दुनिया का नहीं है। यहीं से सीरीज का असली खौफ शुरू होता है। 


बता दें कि इस वेबसीरीज का निर्माण अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। इसकी कहानी  पैट्रिक ग्राहम ने लिखी और इसका निर्देशन भी उन्हीें ने ​किया है। यह सीरीज 24 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर जारी की जाएगी। 

'सेक्रेड गेम्स' में किरदार को लेकर बोले सैफ अली खान

Photo : अब थ्रिलर में नज़र आएंगे सैफ राधिका

इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की हदें पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -