Netflix बंद कर रहा है पहले महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन
Netflix बंद कर रहा है पहले महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन
Share:

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने भारतीय उपभोक्ता को बड़ा झटका दिया है। इसके सतह ही अभी तक आप फ्री में पहले महीने नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। पहले महीने के लिए भी आपको पैसे देने होंगे। Netflix इस ऑफर का प्रचार-प्रसार भी अपने एप पर कर रही है। आइए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी| 

5 रुपये में कैसे मिलेगा नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन
सबसे पहले आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स का यह ऑफर सिर्फ नए ग्राहकों के लिए है। इसके साथ ही उदाहरण के तौर पर समझें तो यदि आप पहली बार नेटफ्लिक्स इस्तेमाल करने वाले हैं तो आपको सिर्फ 5 रुपये में पहले महीने का सब्सक्रिप्शन मिलेगा और उसके बाद आप 199 रुपये से लेकर 799 रुपये तक के प्लान का चुनाव कर सकेंगे। बता दें कि पहले नेटफ्लिक्स का पहले महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता था। 

कंपनी ने की नए ऑफर की पुष्टि
गैजेट्स 360 की रिपोर्ट के मुताबिक Netflix के प्रवक्ता ने इस ऑफर की पुष्टि की है और कहा है कि यह एक प्रमोशनल ऑफर है जो कि 5 रुपये की कीमत पर एक महीने के लिए उपलब्ध होगा। एक तरह से यह एक ट्रायल ऑफर है, हालांकि यह ऑफर फिलहाल कुछ ही उपभोक्ता को मिल रहा है।

पिछले साल लॉन्च किया था सबसे सस्ता प्लान
पिछले साल Netflix ने मोबाइल उपभोक्ता के लिए मासिक प्लान पेश किया था जिसकी कीमत 199 रुपये है। इस कीमत में ग्राहकों को एसडी क्वालिटी मिलेगी और एक ही स्क्रीन पर इसका इस्तेमाल हो सकेगा।दूसरे शब्दों में कहें तो 199 रुपये वाले प्लान के तहत एक ही फोन पर Netflix इस्तेमाल किया जा सकेगा। कंपनी ने इस प्लान का नाम गो-मोबाइल रखा है। इस मोबाइल प्लान का इस्तेमाल स्मार्टफोन और टैबलेट पर किया जा सकेगा। साथ ही आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि आप इस प्लान के तहत कास्ट स्क्रीन करके टीवी पर वीडियो नहीं देख पाएंगे।

Nokia के इस स्मार्टफोन की क़ीमत में हुई भारी कटौती,15000 रूपए तक मिल रहा है डिस्काउंट

Oppo Fantastic Days: oppo f11 pro पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

poco x2 एक बार फिर भारत में सेल के लिए हुआ तैयार, जानें क्या है इसके दाम 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -