नेटफ्लिक्स ने सीजन 4 के प्रीमियर से पहले 'Cobra Kai' में किया गया अपडेट
नेटफ्लिक्स ने सीजन 4 के प्रीमियर से पहले 'Cobra Kai' में किया गया अपडेट
Share:

नेटफ्लिक्स के पास Cobra Kai के प्रशंसकों के लिए एक दिलचस्प अपडेट है, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने चौथे सीज़न के प्रीमियर से पहले सीजन 5 के लिए 'Cobra Kai' का नवीनीकरण किया। प्रीमियर के लिए सीजन इस साल दिसंबर के लिए निर्धारित है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित श्रृंखला के नए सीज़न पर उत्पादन इस गिरावट में अटलांटा में शुरू होने वाला है।

सीज़न 3 के लिए नेटफ्लिक्स में जाने से पहले शो को एक YouTube मूल के रूप में शुरू किया गया था। 'कराटे किड' फिल्म फ्रैंचाइज़ी की कहानी को जारी रखते हुए और दक्षिणी कैलिफोर्निया में मार्शल आर्ट की प्रतिस्पर्धी दुनिया का अनुसरण करते हुए, शो में राल्फ मैकचियो को डेनियल के रूप में दिखाया गया है। ला रुसो और विलियम ज़बका को उनकी दासता जॉनी लॉरेंस के रूप में। नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट वर्तमान समय में दोनों पात्रों को लाता है क्योंकि वे अपने स्वयं के डोजो लॉन्च करते हैं और अगली पीढ़ी के कराटे बच्चों को सलाह देते हैं। इससे पहले, श्रृंखला के सीज़न 3 में, जॉनी लॉरेंस के रूप में विलियम ज़बका अपने स्टार छात्र, ज़ोलो मारिडुएना के बाद मिगुएल के रूप में घूम रहे हैं, जो कोबरा काई के छात्रों और मियागी-डो छात्रों के बीच एक विवाद में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

राल्फ मैकचियो के रूप में वह और डैनियल लारूसो अंततः हिंसा को रोकने और जॉन क्रिस को हटाने के लिए टीम बनाने का फैसला करते हैं। कराटे किड सीरीज़ में कर्टनी हेंगेलर, टान्नर बुकानन, मैरी मौसर, जैकब बर्ट्रेंड, गियानी डेसेन्ज़ो, पेटन लिस्ट और वैनेसा रुबियो भी हैं। 'कराटे किड' स्टार एलिजाबेथ शू ने भी सीजन 3 में उपस्थिति दर्ज कराई, जैसा कि 'कराटे किड पार्ट 2' में टैमलिन टोमिता, युजी ओकुमोटो और ट्रेसी तोगुची ने किया था।

मानसून में ओडिशा की हालत खराब, सामान्य से 31 फीसद कम हुई बरसात

प्रधानमंत्री मोदी आज जलियांवाला बाग के नए परिसर का करेंगे उद्घाटन

सरकार ने बीएच-सीरीज के तहत नए वाहनों के लिए नया पंजीकरण चिह्न किया पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -